मौलाना तौकीर रजा ने दिया विवादित बयान, कहा- ‘मुस्लिम लड़कियों और हिंदू लड़कों के संबंध के पीछे RSS का हाथ’

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बरेली/स्वराज टुडे: बरेली दंगों के आरोपी और अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में फिर से मौलाना तौकीर रजा विवादित बयान देते हुए सुने जा सकते हैं.

उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने यह बयान मुस्लिम लड़कियों और हिंदू लड़कों को लेकर दिया था.

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि मुस्लिम युवाओं के साथ साज़िश की जा रही है. मुस्लिम बस्तियों में टारगेट करके युवाओं को नशे का आदी बनाया जा रहा है. मुस्लिम युवा ही नशा बेचने और खरीदने का कारोबार कर रहे हैं. मुस्लिम लड़कियों के हिंदू समुदाय के लड़कों के संबंध के पीछे आरएसएस का हाथ है. हिंदू लड़कों को इसके लिए फंडिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस को शिकायत करने का कोई फायदा नहीं हैं हमें खुद इस पर नियंत्रण करना होगा.

मौलानी तौकीर रजा ने वीडियो में कहा- “अपने मोहल्ले-बस्तियों में गौर कीजिए. जिस तरफ गौर नहीं किया जा रहा है वो असल साजिश है और असल साजिश ये हैं कि मुस्लिम नौजवानों को नशे में धकेला जा रहा है. बेचने वाला भी मुस्लिम हैं और खरीदने वाला भी मुस्लिम है. हिन्दू मोहल्लों में हालात ठीक है. मुस्लिम बस्तियों में लड़के रातों में चौराहे पर बैठे रहते हैं लोगों को लगता है कि वो मोबाइल में बिजी है लेकिन वो नशे में बिजी है. जो रातभर नशा करते हैं वो दिनभर सोते हैं. ”

उन्होंने आगे कहा, “इन नौजवानों की तवज्जो किसी पर नहीं है. उनकी बहनें कहां जा रही है इसपर ध्यान नहीं है. उनकी बहने इसलिए भाग रही है क्योंकि उन्हें लगता है मेरे घरवाले इस लायक नहीं कि उनकी शादी करवा सके. भाई नशे में पड़ा है काम नहीं करता है. अगर हम इन नौजवानों को रोकने में कामयाब हो गए तो हम इस चीजों को ठीक कर सकते हैं. ये किसी एक का काम नहीं सबको इस पर काम करना चाहिए. नशे के खिलाफ मुहिम चलाना जरूरी है.”

मौलाना ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “ये सब हुकूमत की तरफ से हो रहा है कि मुस्लिम बस्तियों में नशा इतना आम कर दो कि कोई भी आसानी से उसे ले सके. पुलिस के संरक्षण में ये काम हो रहा है. पुलिस से शिकायत करने से कोई फायदा नहीं होगा. ये आपकी जिम्मेदारी है आपको खुद करना है. हमें अपनी नौजवान नस्ल जो हाथ से बिल्कुल जा चुकी है उसे बचाना होगा. खुद आगे बढ़ना होगा.”

बहरहाल खबर लिखे जाने तक RSS की तरफ से कोई वक्तव्य सामने नही आया है , लेकिन मौलाना तौकीर रजा ने ऐसा बयान देकर देशभर में खलबली मचा दी है.

यह भी पढ़ें: भगवान शिव के साथ तेज प्रताप यादव ने कराया अपना जलाभिषेक, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो..

यह भी पढ़ें: मोहर्रम: ताजिये का नहीं है इस्लाम धर्म से कोई ताल्लुक, भारत समेत इन चार देशों में ही है ताजियादारी की परंपरा

यह भी पढ़ें: हैकर्स का बड़ा अटैक: दुनिया में 1000 करोड़ लोगों का पासवर्ड लीक, पासवर्ड बनाते और ऑनलाइन सुरक्षा के लिए हमेशा रखें इन बातों का ध्यान, कभी नहीं होंगे हैकर के शिकार

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -