मोबाइल पर बात करते पार कर रहा था सड़क, कार की चपेट में आने से मौत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वरसज टुडे: भोजपुरी टोल प्लाजा के पास मोबाइल पर बात करते हुए सड़क पार कर रहा युवक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

बेमेतरा जिले के नारायणुर में रहने वाले अजय बघेल (24) किसान थे। रविवार देर रात वे किसी काम से बिलासपुर आ रहे थे। भोजपुरी टोल प्लाजा के पास पहुंचकर उन्होंने अपने ममेरे भाई जितेंद्र चतुर्वेदी निवासी अटर्रा को कॉल कर बुलाया। इस पर जितेंद्र टोल प्लाजा के पास पहुंच गया। ममेरे भाई को बाइक के पास खड़े कर अजय मोबाइल पर बात करते हुए पैदल ही रोड क्रास कर रहा था। इसी दौरान बिलासपुर की ओर से आ रहे कार के चालक ने युवक को टक्कर मार दी। हादसे में सड़क पर कर रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे को देख जितेंद्र तत्काल मौके पर पहुंचा। हादसे में घायल अजय के सिर में गंभीर चोटें आईं। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव चीरघर भेज दिया। पीएम के बाद शव स्वजन को सौंपा गया है। जितेंद्र की शिकायत पर हिर्री पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

आरती हत्याकांड: अनाथ लड़के को मिला प्यार में जबरदस्त धोखा…इसलिए बन...

मुम्बई/स्वराज टुडे: मुंबई के पास वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 साल की लड़की की सरेआम सड़क पर स्पैनर से ताबड़तोड़ वार कर...

Related News

- Advertisement -