मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु के विरुद्ध फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को कोतवाली पुलिस ने चंद घंटे में किया गिरफ्तार

- Advertisement -

अपराध क्रमांक 539/22 धारा – 295 (ए) भा. द. वि.

नाम आरोपी – नरेंद्र कुमार जलतारे उर्फ नीरू धीवर पिता हीरालाल, उम्र 32 वर्ष, निवासी बुधवारी बाजार गणेश पंडाल के पीछे कोरबा

कोरबा/स्वराज टुडे: दिनांक 09-06-22 को साहिल मेमन ने अपने संगठन के साथियों के साथ थाना कोतवाली आकर लिखित में रिपोर्ट दर्ज कराया कि फेसबुक सोशल ऐप में कुमार नीरू धीवर आईडी से मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु पैग़ंबरे इस्लाम हज़रत मोहम्मद के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट डाला गया है जिससे मुस्लिम समाज में रोष व्याप्त है कि रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध दर्ज किया गया।

इस हालात से पुलिस अधीक्षक महोदय को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक महोदय कोरबा श्री भोज राम पटेल ने उपरोक्त मामले की संवेदनशीलता एवं गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय श्री अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक महोदय कोरबा श्री योगेश साहू के मार्गदर्शन पर नगर निरीक्षक श्री राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी युवक को उसके घर से चंद घंटे मे ही गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में नगर निरीक्षक श्री राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक मानिक लाल लहरें, आरक्षक मनीष बघेल, टिरेंद्र सोनी,नवरत्न सिदार, संदीप टंडन की सराहनीय भूमिका रही।
कोतवाली पुलिस आमजन से अपील करती है कि सोशल मीडिया फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्वीटर आदि में किसी भी धर्म, समुदाय, समाज के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बचें तथा अपने बच्चों को भी इनके दुरुपयोग से अवगत कराएं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -