मुंबई जनता एक्सप्रेस में टॉयलेट के पास एक सूटकेस में मिली महिला की सिर कटी लाश, दुर्गंध उठने पर हुआ खुलासा

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
मिर्जापुर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में मुंबई जनता एक्सप्रेस में टॉयलेट के पास एक सूटकेस में शुक्रवार को महिला की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लाश सड़ने लगी थी। सूटकेस से दुर्गंध उठने के बाद यात्रियों को इसकी आशंका हुई तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी ।

सूचना मिलने के बाद मिर्जापुर के चुनार रेलवे स्टेशन पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को कब्जे में ले लिया। उसके बाद उसे खोलकर देखा गया तो सूटकेस में पॉलिथीन में लपेटकर एक महिला की डेड बॉडी रखी गई थी।

सिर गायब होने से मृतिका की नही हो सकी शिनाख्ती

महिला के शरीर पर कपड़े के नाम पर केवल ब्लाउज और पेटीकोट था। इसके अलावा महिला का सिर भी गायब था, जिससे मृतिका की शिनाख्ती नहीं हो सकी । डेड बॉडी कब्जे में लेने के बाद पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। वही एक्सप्रेस में महिला की लाश मिलने की जानकारी के बाद उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई ।

पटना से मुंबई के लिए रवाना हुई थी ट्रेन

दरअसल, मुंबई जनता एक्सप्रेस शुक्रवार को पटना से मुंबई के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन रात 11:55 बजे पटना से रवाना हुई थी और इस दौरान पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन और चुनार स्टेशन से होते हुए ट्रेन मिर्जापुर पहुंचती है।

बताया जा रहा है कि पटना से मिर्जापुर पहुंचने तक ट्रेन करीब 16 स्टेशन क्रॉस की लेकिन एक्सप्रेस के टॉयलेट में सूटकेस में महिला की लाश रखी गई है किसी को इसके बारे में जानकारी नहीं मिली। ट्रेन में भीड़ अधिक होती है ऐसे में सूटकेस कहां से और किसने रखा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। लिहाजा पुलिस स्टेशनों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने में लगी है ताकि ये पता चल सके कि उक्त सूटकेस को लेकर कौन शख्स आया था ।

25 साल के आसपास बताई जा रही उम्र

देखने से महिला की उम्र 25 साल प्रतीत हो रही है। उसने पैरों में दो-दो बिछिया, हाथ में सोने की चार-चार चूड़ियां पहनी है। आशंका जताई जा रही है कि पटना से ट्रेन निकलने के दौरान ही किसी ने महिला की लाश को रख दी होगी।

देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की लाश दो से तीन दिन पुरानी है। बताया जा रहा है कि सूटकेस के नीचे खून पसीने और दुर्गंध आने के चलते यात्रियों को इसके बारे में जानकारी हुई थी और उसके बाद हेल्पलाइन पर फोन करके लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। फिलहाल महिला की डेड बॉडी कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 80 परिवारों ने की हिंदू धर्म में वापसी, आचार्य सतानंद महाराज ने प्रदान किया धोती, गमछा और श्रीफल

यह भी पढ़ें: रुक-रुक के चल रहा है स्मार्ट फोन या हो जाता है कभी भी हैंग ? तो मिनटों में ऐसे बढ़ाएं स्पीड

यह भी पढ़ें: ‘राहुल बाबा-ममता दीदी आपको डरना है तो डरिए, PoK भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे’: अमित शाह

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -