मुंबई के वॉटर किंगडम और सबसे बड़ा थीम वॉटर पार्क का रोमांच, उमड़ रही लोगों की जबरदस्त भीड़

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे : जैसे-जैसे सूरज तेज हो रहा है और तापमान बढ़ रहा है, वॉटर किंगडम, सबसे बड़ा थीम वॉटर पार्क अपनी नई साहसिक सवारी – बॉबबल बोगी स्लाइड के उद्घाटन की घोषणा करते हुए रोमांचित है।

अपने आप को एक एड्रेनालाईन रश के लिए तैयार करें जो पहले कभी नहीं हुआ था जब आप एक ऐसी यात्रा पर निकलते हैं जो गुरुत्वाकर्षण को चुनौती देती है, जो 30 किमी प्रति घंटे तक की चरम गति तक पहुंचती है क्योंकि आप जी-फोर्स के साथ मोड़ और मोड़ के रोमांच का अनुभव करते हैं जो आपको सांस रोक देगा और मंत्रमुग्ध कर देगा। जीवंत रंग जो आपके चारों ओर नृत्य करते हैं। बॉबबल बोगी सिर्फ एक सवारी नहीं है; यह एक दृश्य दृश्य है जो आपके जलीय परिदृश्य में जादू की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

सीनियर वीपी ऑपरेशंस एंड प्रोजेक्ट्स आनंद लांभडे कहते हैं, “हम गर्मियों की मौज-मस्ती के एक और सीजन के लिए वॉटर किंगडम में मेहमानों का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।” “चाहे आप एड्रेनालाईन रश या पूल के किनारे एक आरामदायक दिन की तलाश में हों, यहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। हम अपने मेहमानों के साथ स्थायी यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!”

वाटर किंगडम रोमांच चाहने वालों और रोमांच की दुनिया की तलाश करने वाले परिवारों के लिए पसंदीदा स्थान रहा है। मुंबई के मध्य में स्थित, यह पार्क आपकी गर्मियों को अविस्मरणीय बनाने की गारंटी देने वाले ढेर सारे आकर्षणों से भरा हुआ है। जैसे ही आप दिल को तेज़ कर देने वाले “एक्वा ट्विस्ट” और घुमावदार “टाइफून टॉरनेडो” सहित उत्साहवर्धक स्लाइडों पर उतरते हैं, एड्रेनालाईन की लहर महसूस करें। जो लोग अधिक शांत अनुभव चाहते हैं, वे वापस आएं और हमारी आलसी नदी में आराम करें या हमारे शानदार कैबाना में आराम करें।

लेकिन इतना ही नहीं – सुरक्षा और स्वच्छता के प्रति पार्क की प्रतिबद्धता यह सुनिश्चित करती है कि आप मानसिक शांति के साथ अपनी यात्रा का आनंद ले सकें। पार्क सभी मेहमानों के लिए एक सुरक्षित और आनंददायक वातावरण प्रदान करने के लिए कठोर सफाई प्रोटोकॉल और सुरक्षा उपायों का पालन करता है।

वॉटर किंगडम नियमित आधार पर अपने संरक्षकों के लिए कुछ शानदार प्रमोशनल ऑफर लाता रहता है। इस गर्मी में आपको पार्क में अतिरिक्त विशेष पेशकशों का अनुभव मिलेगा जिनमें शामिल हैं:

डीजे प्रदर्शन: सप्ताहांत में वेव पूल में लोकप्रिय डीजे के प्रदर्शन के साथ मनोरंजन की एक अतिरिक्त खुराक का वादा किया जाता है, जो एक बहुसंवेदी अनुभव हो सकता है, जिसमें पानी की भौतिक अनुभूति के साथ संगीत की लयबद्ध धड़कन का मिश्रण होता है। दिल खोलकर नाचें या पूल के किनारे बैठकर जीवंत वातावरण का आनंद लें।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -