मिथिलेश शाह और उसके साथियों पर कुसमुंडा माइंस एरिया में गुंडागर्दी का आरोप, पीड़ित कर्मचारियों ने एसपी से की शिकायत

- Advertisement -

मिथिलेश शाह, प्रदम शर्मा, सतीश भगत, मनोज दास, शुभम शाह, सलमान खान के द्वारा कुसमुण्डा माइंस एरिया में मचाई जा रही गुण्डागर्दी, कानूनी कार्यवाही की मांग

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कुसमुण्डा खदान क्षेत्र में नियोजित विभिन्न ठेका का जैसे (नारायणी, गोदावरी, नीलकंठ एस.एस.एस.जे.व्ही. सामंता इत्यादि) में उक्त व्यक्तियों के द्वारा आये दिन वहांकार्यरत  कर्मचारियों के साथ मारपीट लूटपाट की घटना व रंगदारी वसूली की जाती रही है । यहां तक ये कंपनी इन लोगों को अपने संरक्षण हेतु गुण्डा नियुक्त किया गया है। इन लोगों पर राजनीतिक संरक्षण भी है जिस कारण ये लगातार अपना दवदवा कायम रखते हुए इस घटना को बार-बार अंजाम देते रहते हैं। इस कारण हम सभी कर्मचारियों के मन में डर बना रहता है। हम जब ड्यूटी के लिये जाते हैं तब भय रहता है कि कहीं इनसे दो चार ना होना पड़े।

अभी हाल ही में नरेन्द्र यादव (पाली) व मणिशंकर साहू (दरकोना) जो कि नारायणी कंपनी में ड्राइवर के पद पर कार्यरत है, के साथ लूटपाट, मारपीट व जानलेवा हमला हुआ है जिसकी  लिखित सूचना कुसमुण्डा थाना में दर्ज है जिस पर उचित कार्यवाही नहीं की गई।

अतः महोदय से अनुरोध है कि उक्त घटना को अपने संज्ञान में लेते हुए उचित कार्यवाही करने की कृपा करें ताकि हम एक स्वतंत्र वातावरण में कार्य कर सकें। संबंधित आरोपियों के उपर उचित कार्यवाही नहीं होने पर हम समस्त ग्रामवासी भस्थापित खदान बंद कर आंदालेन के लिए बाध्य होंगे। जिसका पूर्ण जिम्मेदार शासन प्रशासन और संबंधित कंपनी होगी।

ओंकार यादव की रिपोर्ट

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -