मासूम ने जीती जिंदगी की जंग, छतरपुर में बोरवेल में गिरे 5 साल के दीपेंद्र का सफल रेस्क्यू, सीएम शिवराज ने पूरी टीम को दी बधाई

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
छतरपुर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के छतरपुर में खेलते वक्त 40 फीट बोरवेल में गिरे पांच साल के दीपेंद्र यादव को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। नारायणपुरा निवासी अखिलेश यादव के पुत्र दीपेंद्र यादव उम्र 5 साल खेत में खेल रहा था, तभी वह अचानक खुले पड़े बोरवेल में गिर गया। इसकी जानकारी लगते ही परिजन ने तुरंत प्रशासन को सूचना दी, जिसके बाद प्रशासनिक अमला रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचा।

युद्ध स्तर पर चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन से मिली सफलता

सीएम शिवराज ने इसकी सूचना मिलते ही एनडीआरएफ और सेना की टीम से बात कर मासूम दीपेंद्र का जल्द से जल्द रेस्क्यू कर उसे सकुशल बाहर निकालने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद टीम ने रेस्क्यू कर उसे सकुशल बाहर निकाला। वह पूरी तरह स्वस्थ है । फिर भी उसे चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है ।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की रेस्क्यू टीम की जमकर सराहना

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर दीपेंद्र के सकुशल बोरवेल से निकलने पर माता-पिता और प्रशासन की पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि रेस्क्यू टीम ने बहुत सराहनीय कार्य किया है। दीपेंद्र भी अत्यंत साहसी है, उसकी बातों में बहादुरी की झलक साफ दिखाई दी। मैं उसके शीघ्र स्वस्थ होने और उज्जवल भविष्य हेतु कामना करता हूं। मैं उसके शीघ्र स्वस्थ होने और उज्जवल भविष्य हेतु कामना करता हूं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -