मां मड़वारानी मंदिर में पूजा अर्चना कर चंडीगढ़ के लिए रवाना हुईं सरोज पांडेय

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे:  भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरोज पांडेय ने मां मड़वारानी मंदिर में पूजा अर्चना कर दर्शन लाभ लिया। जिसके बाद वे रायपुर के लिए रवाना हो गए। रायपुर से वे चंडीगढ़ पहुंची जहां सुश्री पांडेय पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार का जिम्मा संभालेंगी। भारतीय जनता पार्टी आलाकमान ने सरोज पांडेय को कोरबा लोकसभा सीट पर कमल खिलाने की जिम्मेदारी दी थी। छत्तीसगढ़ में हुए तीसरे चरण के चुनाव के तहत 7 मई को मतदान संपन्न हुआ। कोरबा लोकसभा सीट में चुनाव संपन्न होने के बाद पार्टी आलाकमान ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय को अन्य राज्यों में होने जा रहे चुनाव में प्रचार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। जिसके तहत सुश्री पांडेय कोरबा से रायपुर के लिए रवाना हुई।

बताया जा रहा है कि सरोज पांडेय को चंडीगढ़ और महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है। इन राज्यों में चुनाव तक सुश्री पांडेय लगातार मौजूद रहते हुए जनसंपर्क व सभाएं लेंगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को चंडीगढ़ में सभा लेने के साथ प्रचार का क्रम शुरू कर दिया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -