महिला रक्षा टीम अब बैंकों का करेगी औचक निरीक्षण, कानून व्यवस्था नियंत्रित करने के साथ बैंकिंग अपराधों को रोकने में निभाएंगी भूमिका

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री भोज राम पटेल द्वारा जिला कोरबा में पदस्थापना के पश्चात महिलाओं एवं बच्चों की सुरक्षा के लिए महिला रक्षा टीम का गठन कर शहर में ड्यूटी पर तैनात किया है ,महिला रक्षा टीम शहर में पैदल एवं बाइक पेट्रोलिंग के माध्यम से भ्रमण कर महिलाओं एवं बच्चों के साथ छेड़छाड़ , गलत हरकत एवं अपराध करने वाले अपराधियों पर नजर रखती है एवं उनके विरुद्ध कार्यवाही करती है ।

श्री भोजराम पटेल द्वारा महिला रक्षा टीम को एक नई जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें शहर में संचालित बैंकों का औचक निरीक्षण करने एवं संदिग्ध गतिविधि पर परिलक्षित होने पर संदिग्धों के विरुद्ध कार्यवाही करने की जिम्मेदारी भी सौंपी है ।

श्री भोज राम पटेल से मिले निर्देश के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री योगेश साहू द्वारा आज महिला टीम का मीटिंग लेकर उन्हें नई जिम्मेदारी एवम कार्ययोजना के बारे में अवगत कराया गया एवम पुलिस अधीक्षक से मिले निर्देश का पालन सुनिश्चित करने हेतु हिदायत दिया गया ,कल से महिला रक्षा टीम सड़कों पर महिला एवं बच्चों के सुरक्षा के अलावा एक नई जिम्मेदारी के साथे बैंकों की सुरक्षा एवम निरीक्षण करते हुए दिखाई देगी ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -