महिला के पेट से निकला 6 किलो का गांठ

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: न्यू कोरबा हॉस्पिटल (एनकेएच) में डॉक्टरों की टीम ने जटिल ऑपरेशन कर एक महिला के पेट से 6 किलो वजनी गांठ निकाली। पिछले कुछ साल से महिला अपने पेट में इस गांठ को लेकर घूम रही थी। बार-बार दर्द होने और पेट फूलने की शिकायत पर डॉक्टरों ने जांच की, जिसके बाद यह बीमारी सामने आई। डॉक्टरों की टीम ने सफल ऑपरेशन कर महिला को नई जिंदगी दी।

मोरगा निवासी सोनल अघरिया (25) पिछले लंबे समय से पेट के फूलने और दर्द से परेशान थी। गांठ ज्यादा बढ़ जाने के कारण उन्होंने कई डॉक्टरों को दिखाया, पर लाभ नहीं मिला। तब परिजन उसे लेकर एनकेएच पहुंचे और महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. ज्योति श्रीवास्तव को दिखाया। जांच उपरांत उन्हें ऑपरेशन करने की बात कही। साथ ही सर्जरी के लिए आवश्यक सभी जांच करवाई गई। एनकेएच के डॉक्टरों की टीम ने सफल ऑपरेशन के बाद गांठ को बाहर निकाला, जिसका वजन करीब 6 किलो था। अब महिला की हालत सामान्य है। ऑपरेशन से निकले गाठ को जांच के लिए हिस्टो पैथोलॉजिकल लैब भेजा गया है। सफल ऑपरेशन के बाद मरीज और परिजनों ने एनकेएच की टीम को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

आरती हत्याकांड: अनाथ लड़के को मिला प्यार में जबरदस्त धोखा…इसलिए बन...

मुम्बई/स्वराज टुडे: मुंबई के पास वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 साल की लड़की की सरेआम सड़क पर स्पैनर से ताबड़तोड़ वार कर...

Related News

- Advertisement -