महानदी नाव हादसे में सभी 8 मृतकों के शव बरामद, शवों को पोस्टमार्टम के बाद गृह ग्राम अंजोरीपाली किया गया रवाना

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायगढ़/स्वराज टुडे: महानदी नाव हादसे में सभी 8 मृतकों के शव निकाले जा चुके हैं। शवों के पोस्टमार्टम करवा कर उनके गृहग्राम अंजोरीपाली, खरसिया के लिए रवाना कर दिया गया है। हादसे में प्रभावित सारे लोग खरसिया ब्लॉक के ग्राम अंजोरीपाली के हैं। घटना के बाद कल राधिका निषाद का शव निकाला गया था। सर्च एवम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी टीमें देर रात तक घटनास्थल में लापता लोगों की तलाश करती रही। सुबह 06 बजे से फिर से खोजबीन शुरू की गई।

ओडीआरएएफ और फायर इमरजेंसी और सेफ्टी की टीमें स्कूबा डाइवर्स ने सर्च ऑपरेशन के बाद सुबह 10 बजे तक 06 शव निकाल लिए । जिसमें बालक पीकू राठिया, राधिका राठिया, बालक नवीन राठिया, तेरस बाई राठिया, लक्ष्मीन राठिया, बालक कुणाल राठिया सहित कुल 3 महिलाओं और 3 बच्चों का शव निकाल लिया गया है। देर रात एक महिला घसनीन राठिया की भी लाश बरामद कर ली गयी। सभी मृतक खरसिया विकासखंड के ग्राम अंजोरीपाली के हैं।

घटनास्थल पर रायगढ़ जिला प्रशासन की ओर से उपस्थित नायब तहसीलदार पुसौर पंकज मिश्रा से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी प्राप्त शवों के पोस्टमार्टम और विधिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद शवों को उनके गृहग्राम के लिए रवाना कर दिया गया है। प्रशासन की टीम भी साथ भेजी गई है। कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने झारसुगुड़ा कलेक्टर से बात कर घटनास्थल के समीप के स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम की व्यवस्था करवाने का आग्रह किया था। जिससे जल्द सारी विधिक प्रक्रिया पूरी की जा सके। जिसके बाद झारसुगुड़ा से मेडिकल टीम पहुंची। चांटीपाली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सभी 7 मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव गृहग्राम के लिए रवाना कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सुनिए मंत्री जी: एसी कोच में बेटिकट यात्रियों की भीड़, यात्री ने रेलवे को किया ट्वीट तो मिला ये जवाब…

यह भी पढ़ें: सक्सेस स्टोरी: मां ने बेचे गहने, पिता-बहनों ने मजदूरी कर पढ़ाया, जर्जर झोपड़ी में पढ़ाई करके पवन बने IAS

यह भी पढ़ें: बिना पैसे खर्च किए ऐसे ठीक करें अपने घर का वास्तु दोष, बनी रहेगी सुख-शांति

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मोबाइल चार्जिंग के दौरान अचानक आया हाई वोल्टेज करंट, एक दूसरे...

राजस्थान बारां/स्वराज टुडे: खबर राजस्थान के बारां जिले से है, जहां एक बड़ी घटना घट गई है। मोबाइल चार्ज पर लगाने के दौरान अचानक हाई...

Related News

- Advertisement -