महादेव की कृपा से सुरक्षित बाहर आया राहुल, एसपी भोजराम पटेल ने भी किया था दो दिनों तक महामृत्युंजय का जाप

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जांजगीर चांपा  जिले  के पिहरिद गांव में  बोरवेल में फँसे राहुल की सकुशल वापसी के लिए कोरबा पुलिस का सर्वमंगला मंदिर परिसर में त्रिलोकी नाथ मंदिर में अखण्ड महामृत्युंजय दो दिन जाप किया गया। एस पी भोजराम पटेल ने खुद महामृत्युंजय जाप में शामिल हो कर राहुल की सलामती की प्रार्थना की । देश दुनिया में लोगो की दुआ  राहुल की हिम्मत ने उसे नई जिंदगी दी है।
सर्वमंगला पुलिस सहायता केंद्र के प्रभारी विभव तिवारी सहित स्टाफ  महामृत्युंजय जाप में शामिल हुए।

देश का सबसे बड़ा रेस्क्यू अभियान

बोरवेल में फंसे राहुल साहू को 105 घंटे से ज़्यादा हो चुका था। समय बीतने के बाद मासूम को निकाला गया। सकुशल वापसी के लिए राज्य सरकार और जिला प्रशासन सहित एनडीआरएफ और एसडीआरएफ, बी एस एफ की टीम लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी रही ।

मां सर्वमंगला मंदिर में 2 दिनों तक लगातार महामृत्युंजय का जाप

इस दौरान ईश्वर से आराधना का दौर भी लगातार जारी रहा,कोरबा जिले के सर्वमंगला मंदिर स्थित शिवालय में राहुल साहू के दीर्घायु और सकुशल वापसी को लेकर मंदिर के तीन पुजारी के द्वारा महामृत्युंजय का अखंड जाप दो दिन लगातार  किया गया।
पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने बताया कि बच्चे की दीर्घायु और सकुशल वापसी की सुमंशा से यह पाठ कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बच्चे की सकुशल वापसी को लेकर सभी लोगों द्वारा ईश्वर से प्रार्थना की गई।

ईश्वर ने सुन ली लोगों की प्रार्थनाएं

लोगों की प्रार्थनाओं को ईश्वर ने सुना और मासूम राहुल मौत को मात देकर सुरक्षित बाहर आ गया । शासन प्रशासन,रेस्क्यू टीम,ग्रामीण,सभी के सहयोग से देश का सबसे लंबा रेस्क्यू ऑपरेशन सफल हुआ सभी बधाई के पात्र है उनके इस जज्बे को सलाम ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -