महतारी वंदन योजना को लेकर महतारियों ने निकाली चुनाव प्रचार के अंतिम दिवस पर सरोज पांडेय के समर्थन में रैली

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: चुनाव प्रचार के अंतिम दिवस के अवसर पर महतारी वंदन योजना की हितग्राहियों ने महिला मोर्चा की बहनों के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय के समर्थन में लोकसभा क्षेत्र के आठ विधानसभा कोरबा, मरवाही ,कटघोरा ,बैकुंठपुर पाली तनाखार, रामपुर, मनैंद्रगढ़, भरतपुर में विशाल रैली निकाली ।

इस रैली में उपस्थित महतारी वंदन योजना की लाभार्थी एवं महिला मोर्चा की बहनों के द्वारा आम जनमानस को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की।

इस अवसर पर उपस्थित महिलाओं ने कहा कि केंद्र के नरेंद्र मोदी जी की सरकार में महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने हेतु विभिन्न जनहित कार्य योजना का क्रियान्वयन किया गया है और इन योजनाओं के माध्यम से महिलाओं का जीवन स्तर में सुधार आया है। हमने कभी कल्पना में नहीं सोचा था कि हमारा खुद का आवास होगा पर प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से हमारे नाम से ही प्रधानमंत्री आवास योजना का मकान हमें प्राप्त हुआ।

हितग्राहियों ने आगे कहा कि प्रदेश के विष्णु देव साय की सरकार ने महतारी वंदन योजना तीन किस्त समय पर भेज चुकी है और मुख्यमंत्री जी ने इसे स्पष्ट कर दिया कि आगे भी आज अनवरत जारी रहेगी।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -