महज 12 मिनट में 38 लाख रु से भरे ATM मशीन उखाड़ ले गए 5 नकाबपोश, पढ़िए सनसनीखेज वारदात की पूरी खबर

- Advertisement -

राजस्थान
बाड़मेर/स्वराज टुडे: राजस्थान के बाड़मेर जिले के नागाणा थाना इलाके के कवास कस्बे में बीते मंगलवार देर रात 5 बदमाश एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए। एटीएम में करीब 38 लाख रुपये का कैश भरा था। 5 नकाबपोश बदमाश महज 12 मिनट में ही एटीएम उखाड़कर फरार हो गए। मुख्य बाजार से एटीएम चोरी होने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। घटना के वक्त सुरक्षा गार्ड वहां तैनात नहीं था। अलसुबह जब लोगों की इस एटीएम पर नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई गई है। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

स्कॉर्पियो में आए पांच नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

जानकारी के मुताबिक कवास के मुख्य बाजार में यह वारदात मंगलवार आधी रात को करीब ढाई बजे हुई। वहां पांच बदमाश एक स्कॉर्पियो में सवार होकर आये। बाद में वे वहां लगी एटीएम मशीन को उखाड़कर फरार हो गए। एक दिन पहले इस मशीन में नगदी डाली गई थी।इस एटीएम में 38 लाख 31500 रुपये का कैश भरा था। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना के मुताबिक बदमाशों ने महज 12 मिनट में वारदात को अंजाम दे दिया है। बताया जा रहा है कि पहले यहां गार्ड मौजूद था, लेकिन वह देर रात करीब 1 बजे एटीएम को छोड़कर वहां से चला गया था । इसी दरमियान ये घटना घट गई।

पास में लगे एटीएम को छुआ तक नहीं

कयास लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने रैकी करके वारदात को अंजाम  दिया है ।इस एटीएम के पास ही एक और एटीएम लगा हुआ था, लेकिन बदमाशों ने उसे छुआ भी नहीं। उस एटीएम में 37 लाख रुपये भरे हुये थे। घटना की जानकारी मिलते ही बायतु पुलिस उपाधीक्षक जग्गुराम, नागाणा थानाधिकारी नरपतदान और गिड़ा थानाधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस मान रही है सुरक्षा गार्ड की भूमिका संदिग्ध

प्रथमदृष्टया इस वारदात में सुरक्षा गार्ड की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है। घटना से करीब एक-डेढ़ घंटे पहले सुरक्षा गार्ड घर चला गया था। ऐसे में पुलिस सुरक्षा गार्ड से भी पूछताछ करने में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में पुलिस की अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। करीब 6 माह पहले भी बदमाशों इस एटीएम को उठाकर ले जाने की कोशिश की थी लेकिन उस समय वे सफल नहीं हो पाए थे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -