मनमाने फीस बढ़ोतरी के खिलाफ पालक संघ ने डीएवी स्कूल के खिलाफ खोला मोर्चा, एसईसीएल प्रबंधन पर फूटा पालकों का गुस्सा

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा-गेवरा/स्वराज टुडे:  फीस बढ़ोतरी को लेकर डीएवी स्कूल गेवरा और पालक संघ फिर आमने-सामने हो गए हैं। पालक संघ के विशाल शुक्ला ने एसईसीएल प्रबंधन के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि प्रबंधन फिर से मनमानी उतर आया ।

एसईसीएल प्रबंधन के पूर्व सीएमडी श्रीनाथ द्वारा आश्वासन दिया गया था कि एसईसीएल डीएवी स्कूल में प्रतिवर्ष 10 परसेंट से ज्यादा बढ़ोतरी नहीं की जाएगी । बावजूद इसके डीएवी स्कूल  द्वारा अपनी तानाशाही रवैये को दिखाते हुए बच्चों की फीस को 10 परसेंट के बजाए 72 परसेंट बढ़ा दिया गया हैं।

इससे  पालक बहुत परेशान एवं आक्रोशित नजर आ रहे हैं।  विशाल शुक्ला का कहना है कि राज्य पत्र में छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा धारा 3 के अंतर्गत गठित विद्यालय समिति विद्यालय की वर्तमान फीस से अधिकतम 8% तक की वृद्धि तक का अनुमोदन कर सकती है जबकि विद्यालय प्रबंधन द्वारा 72% तक की वृद्धि की गई है।  छत्तीसगढ़ शासन के नियमों के खिलाफ जाकर अगर उसके ऊपर फीस बढ़ोतरी की जाती है तो इसका निर्णय जिलाधीश महोदय लेंगे लेकिन एसईसीएल प्रबंधन एवं विद्यालय प्रबंधन बिना किसी सूचना के बिना किसी पालक संघ के मीटिंग के फीस की बढ़ोतरी की है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -