मकान हड़पने के लिए मुंह में मिर्च भरा, फेवीक्विक से होंठ चिपकाए…अब आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

- Advertisement -

मध्य प्रदेश
गुना/स्वराज टुडे: के गुना (Guna) में बीते दिनों लड़की के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले अयान पठान नाम के युवक ने फेवीक्विक (Fevikwik) वाली बर्बरता की थी, जिसके बाद से लड़की अस्पताल में भर्ती है.

इस मामले के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच-पड़ताल की. आज प्रशासन ने आरोपी अयान पठान के घर पर बुलडोजर (Bulldozer) चला दिया है.

बता दें कि गुना में जिस आरोपी अयान पठान के घर पर बुलडोजर एक्शन (Bulldozer action) हुआ है, उसने एक लड़की को एक महीने तक अपने घर में बंधक बनाकर रखा था. इस दौरान उसने लड़के के साथ मारपीट की और बुरी तरह प्रताड़ित किया . बीते 17 अप्रैल की रात उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं.

पीड़ित लड़की ने सुनाई जुल्म की आपबीती

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती लड़की ने बताया था कि अयान पठान उसे एक महीने से बंधक बनाकर रखा था. उसने बेदम होने तक पीटा, इसके बाद आंखों में मिर्च पाउडर (chili powder) झोंक दिया. इसके बाद मुंह में भी मिर्च भर दी और होंठ फेवीक्विक (Fevikwik) से चिपका दिए.

यह मामला सामने आने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया. शिकायत पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर आरोपी अयान पठान के खिलाफ जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे उसके घर में ले गई, जहां फेवीक्विक, बेल्ट और प्लास्टिक का पाइप मिला. इसी दौरान जांच की गई तो पता चला कि आरोपी अयान पठान के मकान का 375 फीट हिस्सा सरकारी जमीन पर है.

नगर पालिका ने मकान पर चस्पा किया था नोटिस

नगर पालिका की ओर से अयान पठान के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था. इसी को लेकर आज पुलिस प्रशासन ने अयान पठान के घर के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चला दिया.

अधिकारियों का कहना है कि सरकारी जमीन पर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर मकान बनाया गया था. आरोपी अयान पठान ने जिस लड़की के साथ दरिंदगी की, अस्पताल में उसका इलाज जारी है. पीड़िता की बाईं आंख खराब हो गई है. आरोपी ने उसकी आंखों व मुंह में मिर्च डालकर होंठ फेवीक्विक (Fevikwik) से चिपका दिए थे.

यह भी पढ़ें: शख्स के पहले कट गए दोनों हाथ…फिर हुआ चमत्कार…बाजुओं में आ गई जान, डॉक्टर भी हैरान

यह भी पढ़ें: बिजली कनेक्शन काटना अधिकारियों को पड़ा महंगा, महिलाओं ने पूरी टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

यह भी पढ़ें: सुनिए मंत्री जी: एसी कोच में बेटिकट यात्रियों की भीड़, यात्री ने रेलवे को किया ट्वीट तो मिला ये जवाब…

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -