मंडप पर बैठे दूल्हे को आया WhatsApp पर मैसेज, तुरंत तोड़ दी शादी, कारण जानकर उड़ गए सबके होश

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
अमरोहा/स्वराज टुडे: शादी का दिन था. गाजे-बाजे के साथ बारात दुल्हन के घर पहुंची. तिलक के बाद जयमाल की रस्म हुई. फिर दूल्हा दुल्हन दोनों मंडप पर बैठे. पंडित जी मंत्रोचारण कर रहे थे. तभी दूल्हे के मोबाइल पर एक फोन आया.

उसके बाद दूल्हे ने WhatsApp पर कुछ ऐसा देख लिया कि उसने सात फेरे लेने से इनकार कर दिया. दूल्हे की बात सुनकर शादी समारोह में मौजूद सभी लोग सन्न रह गए.

दूल्हे से इसका काराण पूछा गया. उसने फिर कुछ ऐसा बताया जिसके बाद सभी लोग दंग रह गए. वो फिर भी दूल्हे को मनाते रहे. लेकिन दूल्हा नहीं माना. उसने शादी से साफ इनकार कर दिया. फिर बारात वापस लौट गई. मामला पुलिस तक भी जा पहुंचा. आखिर दूल्हे ने फोन में क्या देख लिया था, चलिए जानते हैं…

मामला अमरोहा के आदमपुर क्षेत्र का है. मंगलवार की शाम को यहां एक किसान की बेटी की शादी थी. दूसरे गांव से बारात शादी के लिए पहुंचीं. जयमाल के बाद फेरों की तैयारी की जा रही थी. दूसरी तरफ दावत भी चल रही थी. इस दौरान गांव के ही एक युवक ने दूल्हे को फोन किया. कहा कि अपना WhatsApp चेक करो. जैसे ही दूल्हे ने WhatsApp देखा, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

बिना दुल्हन वापस लौटी बारात

युवक ने दूल्हे को दुल्हन के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेजे थे. दूल्हे ने तभी शादी तोड़ दी. दोनों परिवारों ने शादी तोड़ने का कारण पूछा तो दूल्हे ने सब बता दिया. लड़की पक्ष के लोगों के तो हाथ पैर एकदम से फूल गए. उन्होंने बिचौलिया व अन्य रिश्तेदारों के माध्यम से दूल्हे को मानने के तमाम प्रयास किए, लेकिन दूल्हा शादी करने के लिए राजी नहीं हुआ. इसके बाद बिना दुल्हन ही बारात वापस लौट गई.

आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार

घटना के बाद दुल्हन के पिता ने थाने पहुंचकर गांव के ही युवक के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो डालने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर गांव के ही युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: फिर लव जिहाद की शिकार हुई युवती, लगाया धर्म छिपाकर दुष्कर्म का आरोप

यह भी पढ़ें: प्रयागराज पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोरों का गैंग, आरोपी हैं तो अंगूठाछाप लेकिन खेलते थे लाखों का गेम

यह भी पढ़ें: ISRO के वैज्ञानिकों ने राम सेतु के रहस्यों का किया खुलासा, जानिए क्या कहती है स्टडीज

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -