भारी बारिश में भीगते हुए एनएसयूआई कोरबा ने NEET परीक्षा धांधली के विरोध में निकाली मसाल रैली…!

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: नीट में हुई धांधली और पेपर लीक के विरोध में एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी आकाश चौधरी जी के आदेश अनुसार प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे जी के निर्देशानुसार एवं प्रदेश उपाध्यक्ष वह कार्यक्रम प्रभारी शशांक मिश्रा के उपस्थिति में एवं एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष दीपक कुमार वर्मा वह जिलाअध्यक्ष ग्रामीण मनमोहन राठौर के संयुक्त नेतृत्व मे मशाल रैली पाममाल से टीपी नगर चौक तक निकाला गया….

इस अवसर पर जिला कार्यक्रम प्रभारी शशांक मिश्रा ने कहा की– मशाल रैली निकाल विरोध प्रदर्शन हम पूरे प्रदेश में कर रहे हैं और इस नीट पेपर लीक का विरोध पूरे राष्ट्र में किया जा रहा है नीट के एग्जाम में जो धांधली हुआ है वह निंदनीय है और छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है…!

एनएसयूआई जिला अध्यक्ष दीपक कुमार वर्मा ने कहा की जो नीट एग्जाम में जो धांधली हुई है लाखों छात्र-छात्राओं की भविष्य के साथ खेला जा रहा है यह 20 लाख स्टूडेंट का मामला है इसमें कुछ रेड फ्लेग्स है जैसे 67 कैंडीडेट्स का 720 में 720 हासिल करना जो पिछले वर्षों में काफी कम रहता था आश्चर्य जनक है इसलिए जो NTA (नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) इस एग्जाम को जो एग्जाम कंडक्ट करती है इसे बैन किया जाए और नीट का एग्जाम रिकंडक्ट कराया जाए जो लाखों छात्र-छात्राओं के भविष्य के लिए बेहतर होगा…!
इस अवसर पर एनएसयूआई ग्रामीण अध्यक्ष मनमोहन ने कहा की– केंद्र सरकार छात्रों के साथ अन्याय कर रही है एनएसयूआई द्वारा लगातार आंदोलन किया जा रहा है मांग पूर्ण न होने पर हमारे द्वार और उग्र आंदोलन किया जाएगा…!

इस अवसर पर प्रमुखरूप से युवा कांग्रेस महामंत्री मधुसूदन दास, सांसद प्रतिनिधि मनदीप शर्मा,एनएसयूआई महासचिव विशाल सिंह,एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष जुनैद मेमन,दिवाकर कटघोरा विधानसभा अध्यक्ष सौरभ सिंह वन विश्वकर्मा,धनंजय राठौर,रमेश महंत,रिंकू आदिले,मंजीत सिंह,अमित सिंह,विवेक श्रीवास,राजेश यादव,अंकित श्रीवास्तव,राजू रवि ,सागर, वसीम अकरम, सफी ,नीरज,साहिल,अनिकेत, चमन पटेल,आशीष बंजारे,प्रमोद काकरे,रमन,अरुण,विजय,छोटू, राजेश और अनेक एनएसयूआई के साथी उपस्थित थे…!

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -