भारत का पहला एडवेंचर फेस्टिवल कोलाड फेस्टिवल अगले 8 व 9 जुलाई को होगा

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे:  एडवेंचर की दुनिया का अपना एक अलग ही रहस्य और रोमाँच है । यहाँ लोग अपनी सारी दुनिया की गमों को भूलकर सिर्फ ज़िन्दगी को एन्जॉय करने के लिए ही आते हैं । ऐसे में यदि एडवेंचर गेम्स के लिए कोई फेस्टिवल का ही आयोजन होने लगे तो फिर इससे बड़ी रोमांचकारी बात और क्या हो सकती है ? सारी दुनिया आजकल वर्कलोड और गहरे तनाव से गुजर रही है ऐसे में यह आयोजन उन वरकोहलिक्स को दिमागी रिलैक्स लेकर आया है । जो भी इंसान इस एडवेंचर फेस्टिवल का हिस्सा होगा उसे एक नई प्रकार की ऊर्जा का अनुभव होगा । इसबार चूंकि यह पहला आयोजन है इसलिए इसको लेकर और भी ज्यादा रहस्य और रोमाँच बना हुआ है । यह एडवेंचर फेस्टिवल कोलाड में आगामी 8 व 9 जुलाई को आयोजित होगा।

इस कोलाड एडवेंचर फेस्टिवल में आपको कैंपिंग, रिवर राफ्टिंग, बंजी जंपिंग, और दिल को छू लेने वाली गतिविधियों की एक पूरी श्रृंखला मिलेगी ।बस आपको इस एक्शन से भरपूर रोमांचकारी अनुभव के लिए तैयार होना है जो आपको नए उत्साह के साथ रोमाँच से भरपूर कर देगा। इस एडवेंचर फेस्टिवल में शाम की ढलान के साथ म्यूजिकल कन्सर्ट का आयोजन होगा जो कि आपको थिरकने के लिए मजबूर कर देगा । अब बस इंतज़ार है कि किसदिन यह फेस्टिवल शुरू हो ।
मोहमद रिजवान,रिवोल्यूशन मिडिया, फ्लाइबोल्ट इवेंट्स और कपिल मीडिया प्राइवेट लिमिटेड प्रेजेंट्स इस कोलाड एडवेंचर फेस्टिवल के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई है । ऑनलाइन टिकट पेटीएम इनसाइडर पर उपलब्ध है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -