भारतीय रेलवे मालगोदाम श्रमिक संघ (बिलासपुर जोन) ने किया सांसद जगदंबिका पाल से सौजन्य मुलाकात

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: सांसद जगदंबिका पाल ने लोकसभा में शून्य काल के दौरान माल गोदाम श्रमिकों से जुड़ा एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि रेल मालगोदाम के कर्मचारियों को मिलने वाली मजदूरी में सुधार की आवश्यकता है और सरकार को इस गंभीरता से ध्यान देना चाहिए।
सांसद के इस कदम की सराहना करते हुए भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR, Zone) बिलासपुर, छत्तीसगढ़ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि संसद में बजट सत्र के दौरान माल गोदाम श्रमिकों के हक में आवाज बुलंद करने के लिए अभिभावक जगदंबिका पाल का हम सभी पदाधिकारी सादर आभार व्यक्त करते हैं। संस्था के अरुण कुमार पासवान, मनोरंजन कुमार और दिगंबर प्रसाद मेहता ने सांसद जगदंबिका पाल का अभिवादन किया और माल गोदाम श्रामिको का मसीहा कहते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

इसके अतिरिक्त भारतीय रेलवे मालगोदाम श्रमिक संघ (बिलासपुर जोन) के हेमंत कुमार साहू (जोनल सचिव), हिम बहादुर सोनार (जोनल अध्यक्ष), संतोष अरुण थोरात (जोनल सचिव), विशाल विजय भगत (जोनल अध्यक्ष मुंबई महाराष्ट्र) ने भी सांसद जगदंबिका पाल का अभिवादन किया और प्रशंसा की।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

आरती हत्याकांड: अनाथ लड़के को मिला प्यार में जबरदस्त धोखा…इसलिए बन...

मुम्बई/स्वराज टुडे: मुंबई के पास वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 साल की लड़की की सरेआम सड़क पर स्पैनर से ताबड़तोड़ वार कर...

Related News

- Advertisement -