भाजयुमो ने किया रोजगार कार्यालय का घेराव, पुलिस के साथ हुई झूमाझटकी, रोजगार कार्यालय के बाहर लगाया ‘बेरोजगार कार्यालय’ का बोर्ड

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: भाजयुमो कोरबा ने 8 जुलाई को रोजगार कार्यालय का घेराव किया। सैकड़ो कार्यकर्ताओं से सर्व प्रथम धरना प्रदर्शन कर प्रदेश करकर को जमकर घेरा जिसके बाद आईटीआई चौक से पैदल मार्च और नारेबाजी करते हुए रोजगार कार्यालय का घेराव करने पहुँचे। रोजगार कार्यालय का धेराव करते हुए कार्यकर्ताओं ने रोजगार कार्यालय में बेरोजगार कार्यालय का बोर्ड चश्पा कर दिया जिसके बाद पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं से हल्की झूमाझटकी भी हुई,पुलिस लगातार कार्यकर्ताओ को रोकने का प्रयास भी करती रही। भाजयूमो के कार्यकर्ता बेरोजगारी भत्ता व रोजगार की मांग करते हुए आगे बढ़ गए।

घेराव के दौरान सभा को संबोधित करते हुए पदाधिकारियों ने कहा कि आज सरकार को घोषणा पत्र के अनुरूप बेरोजगारी भत्ता देना होगा अन्यथा बेरोजगार युवा चप्पलों की माला इनके नेताओं को पहनाना शुरू कर देगी। इसकाअसर भी आने वाले दिनों में।दिखना शुरू हो जाएगा , रोजगार देने का वादा भी पूरा नही हुआ युवाओ को प्रदेश सरकार ने सिर्फ छला है।
छत्तीसगढ़ प्रदेश में सरकार बनने से पहले अपने जनघोषणा पत्र में कांग्रेस ने 20 लाख रोजगार और 2500 रू बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था , सरकार बने 4 साल व्यतीत होने को है आने वाला साल फिर विधानसभा चुनाव होने को है लेकिन अब तक बेरोजगारों के साथ किया गया वादा यह भुपेश बघेल की सरकार ने नहीं निभाया है तथा इसी के परिपेक्ष्य में युवा मोर्चा पूरे प्रदेश में बेरोजगार भाई बहनों के आवाज बनकर 24 अगस्त को प्रदेश में मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी ।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रदेश भाजपा प्रवक्ता एवं भाजयुमो के प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंह देव,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल देवांगन,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं रायगढ़ जिला सहप्रभारी विकास रंजन महतो,भाजपा जिला महामंत्री द्वे संतोष देवांगन,टिकेश्वर राठिया,भाजयुमो जिला सह प्रभारी रंजीत सिंह,भाजपा जिला मंत्री राजेन्द्र राजपूत,संदीप शहगल,नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल,जिला भाजपा मीडिया प्रभारी मनोज मिश्रा, पवन सिन्हा,अजय चंद्रा,प्रफुल्ल तिवारी,भाजयुमो जिलाध्यक्ष पंकज सोनी,महामंत्री द्वे अनूप यादव,नरेंद्र देवांगन,नवदीप नंदा सहित प्रदेश जिला एवं मंडल के पदाधिकारी कार्यकर्तागण उपस्थित थे। उक्त प्रेस विज्ञप्ति भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी दीपक शर्मा ने जारी की है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -