भाजपा विधानसभा सारंगढ़ टिकट के लिए हरिनाथ खुंटे प्रबल दावेदार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
सारंगढ़/स्वराज टुडे: इस साल नवम्बर-दिसम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश आलाकमान युवाओं को मौक़ा देने जा रही है,इस बात का चर्चा आम होने मात्र से ही प्रदेश में चुनाव का पारा चढ़ गया जिसके कारण प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की हालत ख़राब हो गयी है। हाल में लीक हुए निजी चैनल के सर्वे रिपोर्ट अनुसार राज्य में भाजपा की सरकार बनती दिख रही है। सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी कई युवा दावेदारों की दावेदारी ने मतदाताओं का ध्यान आकर्षित किया है जिसमें प्रमुख रूप से भारतीय जनता पार्टी अजा मोर्चा प्रदेश मंत्री हरिनाथ खुंटे का नाम है जो की विगत कई वर्षों से क्षेत्र में लगातार सक्रिय है।
बता दे हरिनाथ खूंटे ऐसे शख्स है जिन्हें आज हर युवा वर्ग अपना नेता मान रहे है हर गाँव के लोग उनसे जुड़े हुये है किसी के सुख में नही किन्तु दुःख में 24 घण्टे काम आने वाले नेता के नाम से जाने जाते है, आज क्षेत्रवासियों को काफी उम्मीद है कि आसन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बनाएगा और हमारा प्रतिनिधित्व करने का अवसर देगा। हरिनाथ खूंटे विद्यार्थी परिषद से लेकर प्रदेश भाजपा अजा मोर्चा तक सफर तय किया है, उन्होंने सारंगढ़ में भाजपा के लिए लम्बा संघर्ष किया है, उनका संघर्ष ही युवाओं को जोड़ता है।
वर्तमान में प्रदेश अजा मोर्चा के मंत्री पद का निर्वहन कर रहे ,काफी सक्रियता के साथ पार्टी के जिम्मेदारी को निभाते है लगातार गाँवो में जनसम्पर्क कर लोगों से मिल कर केंद्र सरकार के योजनाओं को लोगो को बता रहे है हर सम्भव केंद्र सरकार लोगो तक कैसे पहुँच रही है इनकी सक्रियता को देख कर लोग प्रभावित हो रहे है । अगर भारतीय जनता पार्टी युवा हरिनाथ खूंटे को अपनी प्रत्याशी घोषित करती है तो निश्चित सारँगढ़ विधानसभा में कमल खिलेगा।

सारंगढ़ मे विपक्ष की अहम भूमिका निभाते नजर आते है खूंटे

वहीं देखा जाए तो विपक्ष के रूप में युवा नेता हरिनाथ खूंटे हर दम विपक्ष की लड़ाई लड़ते नजर आते है सत्ताधारी पार्टी का खुल्ला विरोध प्रर्दशन करते सड़क की लड़ाई भी लड़ चुके है, आमजनो के हित के मुद्दो को लेकर हमेशा कार्य करते हुए आंदोलनरत होते है जिसकी वजह से युवाओं में काफी उत्साह दिखाई पड़ता और उनके साथ अच्छा खासा युवा की टीम जुड़ा रहता है इतना ही नहीं खूंटे को आमजन ही नहीं बल्कि अन्य पार्टियों के जुबान पर भी हरिनाथ खूंटे का ही नाम आता है एक नेता के रूप में देखते है जिनकी विपक्ष की भूमिकाओं के साथ कार्य शैली से अन्दर ही अन्दर प्रभावित हो उठते है और प्रबल दावेदार के रूप में मानते है। ग़ौरतलब हो विगत चक्काजाम कार्यक्रम में युवा नेता के ऊपर एफ़॰आई॰आर॰ भी दर्ज किया गया है।

नवम्बर में होगा पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा

सूत्रों के अनुसार विधानसभा चुनाव के भाजपा अपनी रणनीति पर काम कर रहा है जिसके तहत भाजपा सभी 90 विधानसभा में पार्टी का नब्ज टटोल रही है और कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर रहा है जिसके बाद इंतज़ार चुनावी घोषणा का होगा आचार संहिता लगेगा, और जैसा कि भाजपा की परिपाटी रही है नामांकन वाले सप्ताह में प्रत्याशी चयन की तो भाजपा वैसा ही करेगी। इस अनुसार यह कहा जा सकता है दावेदारो का घोषणा नवंबर माह में हो सकता है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -