भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने पत्नी का फर्जी प्रमाण पत्र बना हासिल की नौकरी, ग्रामीणों ने की एफआईआर की मांग..

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कटघोरा/स्वराज टुडे: ग्राम लखनपुर निवासी राजकुमार साहू ने पोड़ी उपरोड़ा एसडीएम आंगनबाड़ी केंद्र में फर्जी परित्यक्ता प्रमाण पत्र के जरिए नियुक्ति प्राप्त करने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल पोड़ी उपरोड़ा जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी राजकुमार ने एसडीएम से उक्ताशय की लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। राजकुमार साहू ने आरोप लगाया है कि महिला बाल विकास पोड़ी उपरोड़ा में सीता जायसवाल पति मनोज जायसवाल की नियुक्ति ग्राम पंचायत लखनपुर मिनी आंगनबाड़ी में हुई है जिसमे यह अपने पति के साथ ही ग्राम पंचायत लखनपुर में निवास करती है , लेकिन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नौकरी प्राप्त करने के लिए फर्जी परित्यागता प्रमाण पत्र लगाकर गलत तरीके से नौकरी प्राप्त की है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि जायसवाल द्वारा नियुक्ति के साथ प्रस्तुत किया गया परित्यक्ता प्रमाण पत्र फर्जी है।

आपको बता दे कि मनोज जायसवाल पोड़ी उपरोड़ा भाजयुमो मंडल अध्यक्ष है जिसके द्वारा ही षडयंत्र पूर्वक फर्जी दस्तावेज तैयार कर अपनी पत्नी सीता जायसवाल की भर्ती करवाई जा रही है। शिकायतकर्ता ने एसडीएम से कड़ी कार्रवाई की मांग की है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की...

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: कर्नाटक के बेंगलुरु में बिहार की एक 24 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के एक पीजी...

Related News

- Advertisement -