भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने पत्नी का फर्जी प्रमाण पत्र बना हासिल की नौकरी, ग्रामीणों ने की एफआईआर की मांग..

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कटघोरा/स्वराज टुडे: ग्राम लखनपुर निवासी राजकुमार साहू ने पोड़ी उपरोड़ा एसडीएम आंगनबाड़ी केंद्र में फर्जी परित्यक्ता प्रमाण पत्र के जरिए नियुक्ति प्राप्त करने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल पोड़ी उपरोड़ा जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी राजकुमार ने एसडीएम से उक्ताशय की लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। राजकुमार साहू ने आरोप लगाया है कि महिला बाल विकास पोड़ी उपरोड़ा में सीता जायसवाल पति मनोज जायसवाल की नियुक्ति ग्राम पंचायत लखनपुर मिनी आंगनबाड़ी में हुई है जिसमे यह अपने पति के साथ ही ग्राम पंचायत लखनपुर में निवास करती है , लेकिन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नौकरी प्राप्त करने के लिए फर्जी परित्यागता प्रमाण पत्र लगाकर गलत तरीके से नौकरी प्राप्त की है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि जायसवाल द्वारा नियुक्ति के साथ प्रस्तुत किया गया परित्यक्ता प्रमाण पत्र फर्जी है।

आपको बता दे कि मनोज जायसवाल पोड़ी उपरोड़ा भाजयुमो मंडल अध्यक्ष है जिसके द्वारा ही षडयंत्र पूर्वक फर्जी दस्तावेज तैयार कर अपनी पत्नी सीता जायसवाल की भर्ती करवाई जा रही है। शिकायतकर्ता ने एसडीएम से कड़ी कार्रवाई की मांग की है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -