भाजपा ने आयोजित किया लाभार्थी सम्मेलन, चित्रकोट विधानसभा तोकापाल में केन्द्र की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से चर्चा

- Advertisement -

भाजपा का विशेष जनसंपर्क अभियान निरंतर जारी

जगदलपुर/स्वराज टुडे: भारतीय जनता पार्टी के चल रहे विशेष जनसंपर्क अभियान में आज चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के तोकापाल मण्डल में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से चर्चा की गयी और सम्मान दिया गया।

भाजपा का विशेष जनसंपर्क अभियान 30 मई से 30 जून तक मनाया जा रहा है। जिसमें जनता से सीधे संपर्क स्थापित करने विविध कार्यक्रम भाजपा द्वारा किये जा रहे हैं। इसी तारतम्य में आज तोकापाल के मण्डी प्रांगण में केन्द्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुये लाभार्थियों का वृहद सम्मेलन भाजपा ने आयोजित किया। सम्मेलन में आये ग्रामीण लाभार्थियों से योजनाओं से मिले लाभ व उनके जीवन में आये परिवर्तन पर चर्चा की गयी। साथ ही सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के नौ साल के जनहित में हुये कार्यों व जनता से जुड़ी योजनाओं के संबंध में विस्तार से बताया गया। भाजपा जिला अध्यक्ष रुप सिंह मण्डावी ने सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने नौ वर्ष के कार्यकाल में गरीब परिवारों, ग्रामीणों व आमजन के लिये अनेक योजनाओं का सफल क्रियान्वयन हुआ है।

प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, जनधन खाते खोलना आदि जैसी अनेक योजनाओं का लाभ आम लोगों को मिला है और मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को मजबूत करने निरंतर कार्य कर रहे हैं और देश की आम जनता के जीवन को बेहतर बनाने अनेक जन उपयोगी योजनाओं को उन्होंने ज़मीन पर साकार किया है। श्री मण्डावी ने सम्मेलन में आये समस्त लाभार्थियों से भाजपा को मजबूत करने साथ मांगा। पूर्व विधायक लच्छू राम कश्यप ने भी सम्मेलन को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन देवी प्रसाद बेंजाम ने किया।

लाभार्थी सम्मेलन में प्रमुख रूप से विशेष जनसंपर्क अभियान के प्रभारी व जिला उपाध्यक्ष योगेंद्र पांडेय, संतोष बघेल,जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह, वेदप्रकाश पाण्डे, जिला मंत्री बाबुल नाग, बलदेव मंडावी, चन्द्रशेखर जोशी,कोशाराम पोयाम, रैतु राम, रामवती भंडारी, मालती मंडावी, विनायक गोयल, नरसिंह ठाकुर, नारायण ठाकुर,सतीश बाजपेयी, संतोष ठाकुर, सोमारू राम मौर्य, परदेसी कश्यप,पूरण सेठिया,बामन राम वट्टी, रितेश जोशी,जलन बघेल, शान्ति नाग आदि अनेक कार्यकर्ता व लाभार्थी मौजूद थे।

*रोहन घोष की रिपोर्ट*

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -