भाजपा नेता ने गोली मारकर पत्नी की कर दी हत्या, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी, जानिए क्या थी वजह

- Advertisement -

बिहार
मुंगेर/स्वराज टुडे:बिहार के मुंगेर में हत्या की दहला देने वाली घटना सामने आई है । यहां भाजपा नेता अरुण यादव ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद बीजेपी नेता ने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

निगम चुनाव में महापौर की प्रत्याशी थी प्रीति कुमारी

जानकारी के मुताबिक, अरुण यादव की पत्नी प्रीति कुमारी मेयर पद की उम्मीदवार थीं। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि मेयर चुनाव के प्रचार में जाने से प्रीति कुमारी ने मना कर दिया था। इसी को लेकर दोनों में खूब कहासुनी हुई थी।

पुलिस ने बरामद किया दो देसी कट्टा

घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी । इसी बीच पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल दो देसी कट्टा बरामद किया है।
मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के लाल दरवाजा मोहल्ले का है। यहां भाजपा नेता बड़ा बाबू के नाम से चर्चित अरुण यादव के घर से जब गोली चली तो लोग दहशत में आ गए । गोली की आवाज सुनने के बाद लोग उनके घर पहुंचे तो बेडरूम अंदर से बंद था। इसके बाद लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो दोनों पति-पत्नी के शव पड़े हुए थे।

भाजपा नेता अरुण यादव ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष थे

जानकारी के मुताबिक, अरुण यादव भाजपा के ओबीसी मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष थे। वहीं, उनकी पत्नी प्रीति कुमारी भाजपा नेता सह मुंगेर नगर निगम के होने वाले चुनाव में मेयर पद के लिए प्रत्याशी थीं। दोनों को कोई संतान नहीं है।

वैचारिक मतभेद के कारण भाजपा नेता अरुण यादव ने वारदात को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच वैचारिक मतभेद घटना का कारण है। स्थानीय लोगों में चर्चा इस बात की है कि अरुण यादव अपनी पत्नी प्रीति देवी को इस बार नगर निगम चुनाव में मेयर प्रत्याशी के रूप में लाए थे और चुनाव की डेट की घोषणा के बाद अपनी पत्नी को मेयर प्रत्याशी के रूप में प्रोजेक्ट कर रहे थे। इसको लेकर अरुण यादव लगातार क्षेत्रों में जनता से मिलजुल रहे थे। पिछले तीन दिनों से अरुण यादव अपनी पत्नी और समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे, लेकिन तेज धूप और गर्मी को वजह से पत्नी प्रीति देवी प्रचार प्रसार मे जाना नहीं चाहती थीं और इसी बात को लेकर बुधवार से दोनों में टेंशन था।

वहीं, मृतक के चाचा सत्यनारायण यादव ने बताया कि हत्या और खुदकुशी के पीछे का कारण समझ नहीं आ रहा है। जब गोली चली तो खिड़की से देखा गया तो दोनों का शव पड़ा था और दोनों के सिर पर गोली लगी थी।

दोनों के सिर में गोली लगी

वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर टीम पहुंची है। कमरे से पति-पत्नी का शव बरामद हुआ है। दोनों के सिर में गोली लगी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया है। घटना किस वजह से हुई, इसकी छानबीन की जा रही है।


यह भी पढ़ें: राज्य महिला आयोग की सुनवाई के दौरान महिला आयोग अध्यक्ष ने दिये निर्देश, शासकीय एवं अर्धशासकीय संस्थाओं में आंतरिक परिवाद समिति का शीघ्र किया जाए गठन अन्यथा होगी सख्त कार्रवाई


यह भी पढ़ें: महिला आयोग की जनसुनवाई में केएन कॉलेज प्रबंधन द्वारा रखा गया गलत तथ्य


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -