भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री नवीन पटेल ने अंकुर विद्यालय में किया ध्वजारोहण

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: आज आजादी अमृत महोत्सव स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उमंग संस्था के द्वारा संचालित अंकुर विद्यालय मुड़ापार में भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री नवीन पटेल ने मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर ध्वजारोहण किया । अंकुर विद्यालय जिले के मूक बधिर बच्चों का विद्यालय है। नवीन पटेल ने इस अवसर पर विद्यालय के सभी मुक बधिर बच्चों को स्वतंत्र दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा कि उमंग संस्था एक ऐसी सेवाभावी कार्य कर रहा है जो मानवीय दृष्टिकोण से सर्वोपरि है। उमंग संस्था के सभी सदस्यों को मुक बधिर बच्चों को अपने पैरों पर खड़े होने के लिए जो सेवा कर रहे हैं उन्हें मैं शुभकामनाएं देता हूं ।

नवीन पटेल ने सभी बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आज यही वह दिन है जब हमारा भारतवर्ष अंग्रेजों की 200 वर्षों की गुलामी से 15 अगस्त 1947 को आजाद होकर एक स्वतंत्र राष्ट्र बना । हमारा देश आजादी के पश्चात प्यार और नफरत से होकर गुजरा है । 75 वें आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर हर घर तिरंगा का यह आह्वान एक अभियान बन चुका है और हमें राष्ट्र प्रेम के प्रति एक नई जागरूकता आई है। इस अवसर पर उमंग संस्था के सम्मानीय पदाधिकारी गण  डॉक्टर जे. के दानी जी, रोहित भाई साह, रामकुमार सोनी, विद्यालय के शिक्षकगण और  विद्यार्थी उपस्थित रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -