भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के रायपुर प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत – मनीष अग्रवाल भाजपा नेता

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बिलासपुर लोकसभा सांसद अरुण साव जी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बनने के उपरांत आज दिनांक 13 अगस्त शनिवार दोपहर 1:30 बजे रायपुर विवेकानंद विमानतल में छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा पूरे जोश खरोश के साथ भव्य स्वागत सत्कार नंदन वंदन अभिनंदन किया गया ।

स्वागत समारोह में मोटरसाइकिल रैली गाड़ियों का काफिला विशेष कर्मा नृत्य, पंथी नृत्य, रावत नाच के साथ-साथ धुमाल की धुन में तिरंगे के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने अपने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया । बिलासपुर नगर से भी बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी के साथ-साथ तखतपुर ,मुंगेली, लोरमी ,कोटा ,मस्तूरी ,पेंड्रा, गौरेला ,बेलतरा इन सभी क्षेत्रों से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में रायपुर पहुंच कर प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत समारोह में शामिल हुए ।

रायपुर एयरपोर्ट से रैली की शक्ल में भारतीय जनता पार्टी एकात्म परिसर कार्यालय तक भव्य शोभायात्रा के रूप में जगह जगह स्वागत प्रदेश अध्यक्ष का किया गया । पूरा शहर रायपुर प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता युवा मोर्चा महिला मोर्चा समस्त मोर्चा प्रकोष्ठ के बंधु पूरे जोश खरोश के साथ मिशन 2023 के लिए नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में शामिल हुए।

*गोविंद शर्मा की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
804SubscribersSubscribe

मोदी की गलत नीतियों के कारण चुनाव बहिष्कार की नौबत, अन्याय...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम पाली, पड़निया, सोनपुरी, खैरभवना, जटराज चंद्रनगर, रिस्दी, खोडरी, चुरैल व अमगांव...

Related News

- Advertisement -