भाजपा की बैठक में बोले लखन देवांगन – “महापौर रहते कोरबा में सीसी रोड एवं सड़कों का बिछा जाल, कोरबा को मिली नई पहचान”

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी पूर्व महापौर लखन लाल देवांगन की गरिमामय उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी कोसाबाड़ी मंडल अंतर्गत पंप हाउस परिवहन नगर एवं नया काशी नगर में भाजपा शक्ति केंद्र की बैठक हुई।

भारतीय जनता पार्टी बूथो और शक्ति केंद्रों में जन जन तक केंद्र सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियां को बताने बैठक कर रही है । बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व महापौर एवं भाजपा कोरबा विधानसभा के प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो गांव से लेकर देश प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम करती है।

उन्होंने आगे कहा की पूर्व में जब मैं महापौर था, तब कोरबा में वार्ड के लोगों को पता चला की सीसी रोड क्या होती है। पूरे नगर निगम क्षेत्र में सीसी रोड से लेकर सांस्कृतिक भवन, सड़कों का निर्माण नाली निर्माण जैसे और भी अनेको कार्य किए गए। जिसे कोरबा की जनता आज भी याद करती है।

मेरे महापौर के कार्यकाल में कोरबा को विकास के मुख्य धारा में जोड़ा गया और कोरबा को नई पहचान मिली। सभी चौक चौराहों पर महापुरुषों की प्रतिमा स्थापित कर कोरबा शहर को सुशोभित किया गया।

आप सभी के जन आशीर्वाद से मुझे कोरबा विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है। कोरबा विधानसभा में एक बार सेवा का अवसर प्रदान करें। आप लोगो के आशीर्वाद से आने वाले कार्यकाल में निश्चित ही कोरबा को फिर से नई पहचान दिलाएंगे। धूल और रखड़ से मुक्त स्वच्छ एवं सुंदर कोरबा बनाएंगे।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, योगेश जैन, उमा भारती सराफ, सुमन सोनी, ज्योति वर्मा, निर्मल सिंह प्रफुल्ल तिवारी, झखेंद देवांगन राजेश सोनी चंदन सिंह रमा मिरी, शिवकुंवर, आरती चौबे, मनोज अग्रवाल अमरनाथ पटेल चंद्रकांत साहू, रितु चौरसिया, कुलवंत सलूजा, तुलाराम साहू, शिवकुमार, सूरत जायसवाल सहित अनेकों कार्यकर्ता व सामान्य जनमानस उपस्थित थे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

आरती हत्याकांड: अनाथ लड़के को मिला प्यार में जबरदस्त धोखा…इसलिए बन...

मुम्बई/स्वराज टुडे: मुंबई के पास वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 साल की लड़की की सरेआम सड़क पर स्पैनर से ताबड़तोड़ वार कर...

Related News

- Advertisement -