भयादोहन करके पैसा वसूली का प्रयास करने वाले तथाकथित पत्रकार युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वाहन चालक से मांगे थे 2 लाख रुपए

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री संतोष सिंह ने जिले की कमान संभालने के पश्चात सभी थाना चौकी प्रभारियों को अवैध गतिविधियों में लिप्त असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करना का निर्देश दिया है ।

श्री संतोष सिंह से मिले निर्देश के अनुपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक दर्री सुश्री लितेश सिंह के मार्गदर्शन में दर्री पुलिस असामाजिक तत्वों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही कर रही है ।

कबाड़ से भरे ट्रक के चालक से मांगे 2 लाख रुपए

दिनांक 26/07/ 22 की शाम करीब 7 बजे वाहन ट्रक क्रमांक सीजी 12 S 2456 का चालक सुनील साहनी कटघोरा से अपने ट्रक में अनुपयोगी कबाड़ सामान भरकर कोरबा के लिए निकला था । तभी गोपालपुर के आगे 2 व्यक्ति ऑल्टो कार क्र CG AP 0769 में आकर ट्रक रुकवाकर अपना नाम अभिषेक कौशिक और सन्नी गुप्ता एवम स्वयं को पत्रकार बताकर ट्रक ड्राइवर को बोले कि ट्रक में अवैध सामान लोड है 2 लाख रुपए दे, नहीं तो पुलिस से पकड़वा देंगे कहकर धमकी दिए और बैंक खाता नंबर देकर तत्काल रकम ट्रांसफर करने हेतु दबाव बनाने लगे । जब ट्रक मालिक और ड्राइवर ने उन्हें रकम नहीं दिया तो थाने में पकड़वा देने की धमकी देते हुए चले गए ।

ट्रक ड्राइवर सुनील साहनी के लिखित रिपोर्ट पर थाना दर्री में में आरोपी अभिषेक कौशिक और सन्नी गुप्ता के विरुद्ध अप क्र 196/2022 धारा 341,384,34 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

एसपी ने दिए तत्काल कार्रवाई के निर्देश

घटना की सूचना थाना प्रभारी निरी विवेक शर्मा द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह को दी गई । श्री संतोष सिंह द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन , नगर पुलिस अधीक्षक दर्री सुश्री लितेश सिंह के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी दर्री निरी विवेक शर्मा एवम सायबर सेल प्रभारी उपनिरीक्षक कृष्णा साहू को आरोपी गण को तत्काल गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया । अपराध दर्ज होने की जानकारी मिलते ही मुख्य आरोपी अभिषेक कौशिक एवम सन्नी गुप्ता फरार हो गए थे,जिन्हें सायबर सेल की सहायता से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है ।

वार्ता की ऑडियो क्लिप पुलिस ने किया जब्त

ट्रक के मालिक और ड्राइवर से 2 लाख रुपए की डिमांड करने के दौरान आरोपीगण के बातचीत को ट्रक मालिक और ड्राइवर ने रिकॉर्ड कर लिया था जिसे पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -