बैंकों की सुरक्षा के मद्देनजर ली गई मीटिंग…सीसीटीवी कैमरा, सुरक्षा गार्ड, अलार्म सिस्टम ठीक रखने और कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन कराने दिए गए निर्देश

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री भोज राम पटेल के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री योगेश साहू द्वारा आज दिनांक 23 जून 2022 को पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस हाल में जिले के सभी बैंकों के प्रबंधकों का मीटिंग लेकर सिक्योरिटी सिस्टम का जायजा लिया गया , इस दौरान शाखा प्रबंधकों से बैंक में रखें जाने वाले करेंसी चेस्ट की स्थिति, सीसीटीवी कैमरा, सिक्योरिटी गार्ड एवं अलार्म सिस्टम को ठीक एवं सुरक्षित रखने हेतु समझाइश दिया गया । साथ ही बैंक में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन कराने के निर्देश दिए गए ।

मीटिंग में शाखा प्रबंधकों से स्थानीय पुलिस थाना से मिलने वाले सहयोग एवं रिस्पांस के बारे में जानकारी ली गई, सभी बैंक प्रबंधकों ने स्थानीय पुलिस के द्वारा समय पर सहयोग किए जाने की जानकारी दी गई ।
श्री अभिषेक वर्मा ने बैंकों की सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि बैंकों में आने जाने वाले सभी संदिग्धों पर शाखा प्रबंधक स्वयं अपने अधीनस्थों के माध्यम से नजर रखें ।

यदि किसी व्यक्ति की गतिविधि संदिग्ध दिखाई देती है या बार-बार बैंक में आना-जाना करता है तो उसकी सूचना तत्काल संबंधित पुलिस थाने को दें । साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों के मोबाइल नंबर शेयर करते हुए कहा कि आवश्यकता पड़ने पर वरिष्ठ अधिकारियों से भी संपर्क किया जाना चाहिए ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -