पापा को मैसेज किया- आई एम सॉरी…फिर बीसीएम हाइट्स की 8वीं मंजिल से कूद गईं TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर, मौके पर दर्दनाक मौत

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
इंदौर/स्वराज टुडे: इंदौर के विजय नगर इलाके में एक युवती ने 8वीं मंजिल के कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवती की पहचान सुरभि जैन (37) के रूप में की गई है। वह टीसीएस कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर थी। सुसाइड से पहले उसने अपने पापा को फोन पर मैसेज किया। जिसमें उसने लिखा – आई एम सॉरी पापा।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। ​​​​​​ टीआई सीबी सिंह के मुताबिक सोमवार दोपहर में सूचना मिली थी कि एक युवती ने बीसीएम हाइट्स की 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। युवती का मोबाइल बिल्डिंग की छत पर ही पड़ा मिला है।

डिप्रेशन में थी सुरभि, चल रहा था मानसिक इलाज 

जानकारी के मुताबिक मृतका सुरभि डिप्रेशन में थी। वह कार से ऑफिस जाने के लिए घर से निकली थी। उसके पिता का नाम अशोक कुमार जैन है। सुरभि उनकी इकलौती बेटी थी। पिता का कहना है कि सुरभि का मानसिक इलाज चल रहा था। वह डिप्रेशन में थी। सोमवार को वह ऑफिस के लिए घर से निकली थी। फिर घर नहीं पहुंची। बताया जा रहा है कि ऑफिस ना जाकर वह कार से बीसीएम हाइट्स पहुंची थी। फिर लिफ्ट से छत पर गई और वहां से नीचे छलाँग लगा दी।

शादीशुदा थी सुरभि, कुछ समय पहले हुआ था तलाक

सुरभि जैन अनूप नगर एमआईजी में रहती थी। सुसाइड से पहले उसने अपने सभी जेवर पिता को सौंप दिए थे। बताया जा रहा है कि सुरभि शादीशुदा थी। कुछ समय पहले ही उसका पति से तलाक हो गया था।

फिलहाल सुरभि की आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: खाते में दिखती थी रकम, लेकिन निकलती नहीं.. ऐसे हुई 16 लाख की ठगी, तरीका देख पुलिस भी रह गयी हैरान

यह भी पढ़ें: तृतीय विश्व युद्ध हुआ तो आपके पास होना चाहिए ये 10 चीजें और रखनी होंगी 5 सावधानियां

यह भी पढ़ें: वायनाड लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में प्रियंका गांधी को BJP देगी कड़ी टक्कर, केरल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के.सुरेंद्रन का ऐलान

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -