बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय पहुंची जिला सत्र न्यायालय, अधिवक्ताओं से भेंटकर मांगा समर्थन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: सोमवार को बीजेपी नेत्री व कोरबा संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार डॉ सरोज पांडेय ने अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान जिला न्यायालय पहुंची, जहां अधिवक्ता संघ व अन्य अधिवक्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया।

सरोज पांडेय ने न्यायालय में मौजूद सभी महिला व पुरुष अधिवक्ताओं से उनके पास पहुंचकर अपने पक्ष में समर्थन मांगते हुए 7 मई को भाजपा में मतदान करने अपील की।

इस दौरान अधिवक्ताओं ने बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय के साथ न्यानयल परिसर मे बैठक आयोजित की जिसमे प्रत्याशी सरोज पांडेय ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे कोरबा लोकसभा के अधिवक्ता न्याय दिलाने का काम करते है, अब विकास से अछूते हमारे कोरबा लोकसभा को न्याय दिलाने की आप सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने अधिवक्ताओं से कहा कि आज के युग में हर शहर हर गांव विकसित हो रहे है लेकिन हमारे कोरबा आज भी 100 आकांक्षी लोकसभा में से एक है। मैं यहां से बीजेपी की उम्मीदवार हूं आप सबके आशीर्वाद व समर्थन से मात्र 3 साल के भीतर कोरबा लोकसभा की तस्वीर व तकदीर बदलने का काम करूंगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 तक विकसित भारत का संकल्प लिया है और अब कोरबा की जनता कोरबा के विकास के लिए भाजपा को चुने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करे। मैं कोरबा को आधुनिक शिक्षा, स्वास्थ, एवं इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ साथ आधुनिकता से जुड़े हर उस क्षेत्र से जोड़ने का काम करूंगी जिससे हमारा कोरबा विकसित कोरबा में गिना जाये।

कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में अधिवक्तागण मौजूद रहे और सभी से सरोज पांडेय ने परिचय और वार्ता किया और सभी ने अपने अपने विचार व सुझावों को प्रत्याशी सरोज पांडेय के समक्ष रखा।

इस दौरान कार्यक्रम में अधिवक्ता विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजेंद्र साहू, अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष गणेश कुलदीप, सचिव नूतन सिंग ठाकुर,वरिष्ठ अधिवक्ता आर एस अग्रवाल, ए एन मैठाणी, राजेंद्र पालीवाल, बी के शुक्ला, श्याममल मल्लिक, राजेंद्र पांडे, अखिलेश पांडे, अब्दुल रहमान, संतु प्रसाद साहू, राज कुमार अज्ञेय, राजेश्वर दीवान, किरण शांदिलय,विधि प्रकोष्ठ एवं अधिवक्ता संघ के सभी पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -