बिहार की यह खूबसूरत मॉडल हुई लव जिहाद की शिकार, तनवीर ने यश बनकर प्यार में फंसाया, अब कर दिया है जीना मुहाल

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: बिहार की बेटियां अब फिल्मी दुनिया में भी हुनर का परचम लहरा रही हैं। वहीं कुछ युवतियों को धोखाधड़ी का शिकार भी होना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही मिलता जुलता मामला बिहारी मॉडल मानवी राज सिंह का है, जिसने एक शख्स पर लव जिहाद जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं।

तनवीर ने यश बनकर प्रेमजाल में फंसाया-पीड़िता

बिहार की मॉडल और अभिनेत्री मानवी राज सिंह ने मॉडलिंग एजेंसी के मालिक तनवीर अख्तर खान के बारे में हैरतअंगेज़ खुलासा किया था। मानवी राज सिंह के मुताबिक एजेंसी मालिक ने नाम बदलकर उसे प्रेम जाल में फंसाया और बाद में धर्म बदलने का दबाव डालने लगा। इस बात से इंकार करने पर मारपीट करता था।

आपको बता दें कि मानवी की, तनवीर अख्तर खान की एक एजेंसी संचालक के तौर पर मुलाक़ात हुई थी। तनवीर ने अपना नाम यश बताया, दोनों में दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हुई और फिर यश (तनवीर) मानवी के सामने शादी का प्रपोजल रख दिया।

अभिनेत्री मानवी राज सिंह के मुताबिक एजेंसी मालिक तनवीर अख्तर खान ने अपना नाम यश बताकर दोस्ती की थी। सबकुछ ठीक चल रहा था, अचानक मानवी यश की सच्चाई पता चली। इसके बाद अभिनेत्री ने उससे दोस्ती ख़त्म कर ली।

मारपीट , ब्लैकमेलिंग और धर्म परिवर्तन का बनाने लगा दबाव-पीड़िता

दोस्ती तोड़ने की बात से तनवीर अख्तर खान गुस्सा हो गया। इसके बाद अभिनेत्री पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने लगा। नहीं मानने पर मारपीट तक करने लगा। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो युवक ने अभिनेत्री मानवी को ब्लैकमेल करना शुरू किया।

तनवीर के पास मानवी की कुछ प्राइवेट तस्वीरें थी, मानवी का आरोप है कि तनवीर ने नशे की गोली देकर अश्लील तस्वीरें ले ली थी। इसी फोटोज़ के ज़रिए ब्लैकमेल करने लगा था। मानवी ने बाज़ाबते सोशल मीडिया पर भी अपनी दर्द भरी दास्तान को लोगों के सामने रखा था।

मानवी ने बताया था कि वह पहले भी पुलिस के पास तनवीर के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी। पुलिस के डर से तनवीर ने कहा कि दोबारा वह इस तरह की ग़लती नहीं करेगा, लेकिन बाद में फिर से वह बदतमीज़ी पर करने लगा।

तनवीर ने मार-पीट करने के साथ ही जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इससे मन नहीं भरा तो उसने मॉडल मानवी के परिवार वालों को धमकी देने लगा। वह पीछा करते-करते घर तक पहुंच गया था। मुंबई के वर्सोवा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़ें: ‘पीएम मोदी को अपने हाथ का बना खाना खिलाना चाहती हूं’, सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को दिया ऑफर, बीजेपी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया…

यह भी पढ़ें: सलमान खान को काला हिरण मामले में माफ करने को तैयार बिश्नोई समाज, माननी होगी ये शर्त

यह भी पढ़ें: रीवा से अपहृत 6 माह का मासूम मुंबई से बरामद, 11 आरोपी गिरफ्तार, किडनैपिंग की प्लानिंग सुन दंग रह गई पुलिस

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -