बिलासपुर से कोटा गयी छात्रा की हत्या मामले में बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, आरोपी ने वारदात को लेकर किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

राजस्थान
कोटा/स्वराज टुडे: राजस्थान के कोटा में 8 जून को हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जवाहर सागर के जंगल में 8 जून को कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा का शव मिला था। अब इस मामले में शहर के पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने कहा कि छात्रा के साथ रेप हुआ था। उसके बाद हत्या कर दी गयी थी। हत्या के आरोप में पुलिस ने किशन ठाकोर को गिरफ्तार कर लिया है।

फ्री फायर गेम्स के जरिये आरोपी की छात्रा से हुई थी दोस्ती

एसपी का कहना है कि आरोपी और मृतका फ्री फायर गेम से आपस में जुड़े थे। दोनों ने एक दूसरे को अपना नंबर दिया और सोशल मीडिया पर दोस्त बन गए। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूल कर लिया कि उसने छात्रा के साथ होटल में शारीरिक संबंध भी बनाए। उसके बाद दूसरे दिन नेट पर सर्च करके दोनों घूमने जवाहर सागर जंगल की तरफ चले गए। जहां पर मौका पाकर आरोपी ने छात्रा से यह कहते हुए हत्या कर दी कि ‘तू मेरी नहीं हो सकती…’ तो किसी और की भी नहीं होगी।

पुलिस ने दर्ज किया अपहरण, रेप और हत्या का मामला

छात्रा की हत्या करने के बाद किशन ने किराए पर ली गई स्कूटी को कोटा बस स्टैंड पर छोड़ दिया और चंबल नदी में जाकर अपने कपड़े साफ किए। बस पकड़कर वह फिर अहमदाबाद चला गया। पुलिस का कहना है कि किशन का परिवार साधारण परिवार है। उसका कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं है। इस मामले में पुलिस ने अपहरण, रेप और हत्या का मामला दर्ज किया है।

छात्रा की हत्या को लेकर बॉयफ्रेंड ने बताई ये वजह

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि जिस युवक से छात्रा की दोस्ती हुई थी उसने पूछताछ में खुलासा किया कि उसके व्यवहार और पढ़ाई में पीछे रहने की वजह से छात्रा ने उससे दोस्ती तोड़ने का फैसला कर लिया था।  यह बात उसे नागवार गुजरी और वह छात्रा को सबक सिखाना चाहता था। उसने छात्रा पर मिलने का दबाव बनाया और 5 जून को वह गुजरात से कोटा पहुंच गया। 6 जून को दोनों कोटा-रावतभाटा रोड पर घूमने चले गए। जहां पर आरोपी ने छात्रा के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: NEET की तैयारी कर रही बिलासपुर की छात्रा की कोटा में हत्या, बॉयफ्रेंड पर हत्या का शक

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -