बिलासपुर पुलिस के हत्थे चढ़ी अंतरराज्यीय महिला गैंग, पलक झपकते गले से पार कर देती थीं सोने की चैन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: पुलिस ने महिलाओं के गले से सोने की चेन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस गिरोह में 7 महिला आरोपी शामिल हैं, जो महिलाओं का ध्यान भटकाकर चैन उड़ाकर भाग निकलती थी. आरोपियों के खिलाफ धारा 379 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है.

एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया, यूपी के इलाहाबाद निवासी बिन्दु देवी, पूजा देवी, प्रिति देवी, अनिता देवी, सविता देवी, शालू और आरती कुमारी इस चोर गिरोह में शामिल हैं, जो ऑटो में महिला यात्रियों और भीड़ भाड़ वाले इलाके में भी महिलाओं का ध्यान भटकाकर उनके गले से सोने का चेन पार कर देती थी.

एडिशनल एसपी ने बताया, शहर में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग की घटनाओं को लेकर पुलिस ने मुखबिर लगाए थे, जिनकी सूचना पर पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया है. इन महिलाओं के पास से सोने की चेन जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: दोस्त की पत्नी से कर बैठा इश्क, तलाक दिलवाकर दिग्गज क्रिकेटर ने की थी शादी

यह भी पढ़ें: बजाज फाइनेंस ने अपनी एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी

यह भी पढ़ें: इंग्लिश कोचिंग की आड़ में जमकर ऐय्याशी करता था टीचर, अनेक लड़कियां और महिलाएं हुईं शिकार,14 सालों बाद हुआ राजफाश

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -