बाहर से चाय की दुकान..भीतर से अघोषित मयखाना, बालको पुलिस ने दबिश देकर दुकान संचालक को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: बालको अस्पताल के ठीक सामने ‘चाय पर चर्चा’ नामक एक दुकान संचालित है।  पिछले कुछ दिनों से खबर मिल रही थी कि यहां ग्राहकों को चाय बिस्किट उपलब्ध कराना केवल एक दिखावा है। भीतर से असल में यह शराबियों का अड्डा है जहां नशेबाजों को शराब उपलब्ध कराया जाता है।

Oplus_0
Oplus_0

मुखबिर की सूचना पर आज दोपहर तकरीबन 1 बजे बालको पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि दुकान संचालक सोनू जायसवाल द्वारा चाय दुकान की आड़ में अघोषित मयखाना का संचालन किया जा है। पुलिस को देखकर शराबियों के बीच अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया और वे मौका देखकर वहां से भाग निकले ।

Oplus_0
Oplus_0

स्थानीय लोगों ने बताया कि बालको हॉस्पिटल के सामने पुराना डेली मार्केट चाय पर चर्चा जिसे हाल ही में खोला गया था लेकिन यहाँ चाय पर चर्चा की बजाय चिकन, चखना और शराब पर चर्चा होती है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची 112 पुलिस की टीम ने दुकान के भीतर से 5 लीटर महुआ शराब जब्त कर संचालक सोनू जायसवाल को पकड़कर बालको थाना लेकर गयी है ।

Oplus_0

बालको पुलिस की इस कार्रवाई से स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने कहा कि अवैध मयखाना के चलते आसपास का माहौल खराब हो रहा था । पुलिस की कार्यवाही से अवैध शराब विक्रेताओं पर यकीनन अंकुश लगेगा ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -