बाल संप्रेषण गृह से फरार नाबालिग की गला रेतकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: बाल संप्रेषण गृह से फरार नाबालिक की लहुलूहान लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। बताया जा रहा है कि मृतक किशोर आदतन चोर था और बाल संप्रेषण गृह दुर्ग से चोरी के मामले में बंद ये किशोर फरार हो गया था, जिसकी लाश सोमवार की सुबह अरपा नदी के पास लहुलूहान हालत में मिली हैं। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

अरपा नदी के समीप मिली किशोर की लहूलुहान लाश

पूरा घटनाक्रम सरकंडा थाना क्षेत्र का हैं, बताया जा रहा है कि आज सुबह पुलिस को अरपा नदी के समीप एक किशोर की लाश मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक किशोर की पहचान क्षेत्र के शातिर चोर के रूप में किया गया, जो कि नाबालिग हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक के गले पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं, जिससे ये पूरा मामला हत्या का हैं।

सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मृतक क्षेत्र का आदतन चोर था, जिसे चोरी के मामले में हिरासत में लेकर दुर्ग बाल सुधार गृह भेज गया था। बाल सुधार गृह पहुंचने के बाद चोरी के मामले का ये किशोर वहां से फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। इसी दौरान इस आरोपी की लाश अरपा नदी के पास से बरामद की गयी हैं। मृतक के शरीर और गर्दन पर धारदार हथियार से चोट के निशान है।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बाल संप्रेषण गृह से फरार इस किशोर की किसी से विवाद के बाद मारपीट हुआ होगा, और फिर आरोपियों ने इसकी हत्या कर कर दी और लाश अरपा नदी मेें फेंक कर फरार हो गये होंगे। सरकंडा पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर हत्याकांड में शामिल आरोपियों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस वारदात में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

उधर अपचारी बालक की हत्या से दुर्ग के बाल सुधार गृह प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि संबंधितों के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की गाज गिर सकती है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
804SubscribersSubscribe

मोदी की गलत नीतियों के कारण चुनाव बहिष्कार की नौबत, अन्याय...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम पाली, पड़निया, सोनपुरी, खैरभवना, जटराज चंद्रनगर, रिस्दी, खोडरी, चुरैल व अमगांव...

Related News

- Advertisement -