बाइक सवारों को टक्कर मारकर भाग रहा था कार चालक, एकाएक वाहन में लग गई भीषण आग

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज तोडा: कोरबा जिले में चलती कार में अचानक आग लग गई। कार सवार बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद भाग रहे थे। मगर खुद ही हादसे का शिकार हो गए और उनकी कार ही पूरी तरह से जल गई है। हादसे के बाद कार में बैठे लोग भाग निकले हैं। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को करीब 11 बजे के आस-पास शारदा विहार फाटक के पास कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक में बैठे 2 लोगों को चोटें आई हैं। उन्हें तुरंत ही अस्पताल भेजा गया था। इधर, हादसे के बाद मौका देखकर कार सवार लोग वहां से भाग निकले। इस बीच वे जैसे ही बी डी अग्रवाल हॉस्पिटल के पास पहुंचे, उनकी ही कार में आग लग गई।

आग लगने के बाद कार में बैठे लोग, उसमें से किसी तरह से उतरे और वहां से निकल गए। इसके बाद कार धू-धू कर जलने लगी। कुछ ही देर में गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। बताया गया कि हादसे के बाद कार कहीं टकराई थी। जिसके बाद उसके इंजन में हीट हुआ और शॉर्ट सर्किट भी हुआ। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -