बाँकी मोंगरा क्षेत्र में CBSE पैटर्न विद्यालय का हुआ उद्घाटन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: विनायक पब्लिक स्कूल बाँकी मोंगरा का उद्घाटन बाँकी मोंगरा क्षेत्र में हुआ । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर पालिक निगम सभापति श्यामसुंदर सोनी के द्वारा फीता काटकर विद्यालय का उद्घाटन किया गया । सभापति सोनी ने व्यक्त किए । उन्होंने कहा कि अंग्रेजी शिक्षा आज की महती जरूरत है ।

अतिथि के रूप में इंडस पब्लिक स्कूल के प्राचार्य डॉ. संजय गुप्ता , एल्डरमैन परमानंद सिंह , पार्षद पवन गुप्ता , शैल राठौर , पूर्व सभापति संतोष राठौर , प्रेस क्लब बाँकी महेंद्र सिंह , निशांत झा , अकबर , मनहरण एवं अभिवाकगण , छोटे छोटे बच्चे उपस्थित थे ।

कई वर्षों से अभिवाक के मध्य CBSE पैटर्न इंग्लिश मीडियम विद्यालय की जरूरत थी । क्यों कि बाँकी मोंगरा से इंग्लिश मीडियम स्कूल लगभग 10 किलोमीटर दूर है । इस विद्यालय के क्षेत्र खुलने से एक विकल्प खुला जिससे अभिवाक खुश है । शुरुवात में ही लगभग 100 बच्चों के द्वारा अध्ययन शुरू किया गया ।

विद्यालय प्रबंधन की ओर  से क्षेत्र के लोगों  को आस्वस्त किया गया है कि बच्चों को अत्याधुनिक तकनीकों का सहारा लेकर बेहतर से बेहतर शिक्षा देने हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -