बच्चों को शिक्षा देते देते अवैध शराब के धंधे में लग गए गुरुजी, शराब तस्करी का तरीका देख पुलिस भी रह गई हैरान

- Advertisement -

बिहार
सारण/स्वराज टुडे: सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में छापेमारी कर पुलिस ने कम्प्यूटर के सीपीयू के अंदर अंग्रेजी शराब ले कर आते हुए एक निजी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया । वही शिक्षक की बाइक के सीट के नीचे से भी भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है। गिरफ्तार शिक्षक थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव निवासी श्री भगवान सिंह का पुत्र जयराम कुमार बताया जाता है जो कि महम्मदपुर गांव में गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के नाम से निजी विद्यालय चलाता था। बताया जाता है कि उक्त शिक्षक द्वारा मोटरसाइकिल के अंदर विशेष जगह बनाकर एवं कंप्यूटर के सीपीयू में भरकर हमेशा ही यूपी से शराब लाया जाता था ।

रंगे हाथ पकड़ने में पुलिस के भी छूटे पसीने

बाइक के सीट के नीचे से भारी मात्रा में शराब बरामद

शिक्षक जयराम द्वारा शराब तस्करी किए जाने की  भनक पुलिस को लग चुकी थी । पानापुर पुलिस कई बार उसे रंगे हाथों पकड़ने का प्रयास कर चुकी थी लेकिन हर बार वह धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो जाता था। बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि वह शराब लाने के लिए यूपी गया हुआ है। तभी से पुलिस उसे पकड़ने के फिराक में थी और गुरुवार को जैसे ही वह शराब से भरी मोटरसाइकिल और कंप्यूटर का सीपीयू लेकर अपने विद्यालय पहुंचा ,पुलिस ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

राष्ट्रीय बाल पुरस्कार वर्ष 2025 हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार के लिए वर्ष 2025 हेतु नामांकन आमंत्रित किए गए हैं। प्रतिवर्ष बच्चों को बहादुरी के अनुकरणीय कार्यों के...

Related News

- Advertisement -