फ़िल्म चिड़ियाखाना के हाथ लगी कामयाबी

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: एक आम लड़के की खास कहानी और रगों में जोश भर देनेवाली फ़िल्म चिड़ियाखाना ,अपने दूसरे हफ्ते में भी विशेष रूप से मुंबई, दिल्ली, पटना और मुजफ्फरपुर जैसे केंद्रों से सकारात्मक रिपोर्ट और दर्शकों की मजबूत प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।ऐसे वक़्त में जहा बड़ी फिल्में थिएटर में 1 हफ्ते से ज्यादा टिकती नही हैं। फ़िल्म चिड़ियाखाना अपनी मजबूत कहानी के चलते लोगों को सिनेमा हाल में खिंचने में कामयाब हो रही हैं।
फ़िल्म को मिलते लोगों के अच्छे प्रतिसाद से डायरेक्टर मनीष तिवारी काफी खुश हैं और कहते हैं कि ,” हमें विश्वास था कि दर्शक, विशेष रूप से युवा और फुटबॉल खिलाड़ी, फिल्म को जरूर पसंद करेंगे, हमारी चुनौती हमारी फिल्म के बारे में जागरूकता पैदा करने की थी। एक सीमित पीआर बजट के साथ हमारी जैसी फिल्म माउथ पब्लिसिटी पर बहुत निर्भर करती है, हमारे लिए सौभाग्य की बात हैं कि दर्शकों ने इस पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और इसे एक मजबूत समर्थन दिया। हमारे निर्माता एनएफडीसी के लगातार समर्थन ने भी इस व्यस्त सप्ताह में हमारा मनोबल ऊंचा रखा है। हमे उम्मीद हैं कि लोगों का प्यार आगे भी बरकरार रहेगा। ”
“फिल्म उद्योग धीरे-धीरे अपने दर्शकों को पहले की तरह सिनेमाघरों में वापस लाने की उम्मीद कर रहा है, ओटीटी के दौर में सिनेमाघरों में दर्शको की भीड़ और उनकी सकारात्मक प्रतिक्रिया पूरी इंडस्ट्री के लिए एक खुश खबर की तरह हैं। हाल ही में अभिनेता और सांसद रवि किशन ने चिडियाखाना को टैक्स फ्री का दर्जा दिए जाने के समर्थन में आवाज उठाई थी, जिसका एनएफडीसी ने समर्थन किया है। फिल्म को स्कूल और कॉलेज जाने वाले बच्चों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है,जो एक मनोरंजन बूस्टर के रूप में निकलकर आ रहा हैं।जो हमारी युवा पीढ़ी के दिल तक पहुच रही हैं।
चिड़ियाखाना एनएफडीसी द्वारा निर्मित और मनीष तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। यह फिल्म पूरे भारत में 2 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋत्विक सहोर, प्रशांत नारायणन, अवनीत कौर, राजेश्वरी सचदेव, गोविंद नामदेव, अंजन श्रीवास्तव और जयेश कारदक के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कलाकारों की टुकड़ी है। रवि किशन स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस में नजर आ रहे हैं। फिल्म का वितरण प्लाटून वन द्वारा किया गया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -