प्रेमिका से मिलने उसके घर गया प्रेमी, पीने के लिए पानी मांगा फिर खुद को गोली से उड़ा दिया

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
हरदोई/स्वराज टुडे: यूपी (UP) के हरदोई (Hardoi) जिले के अरवल थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने खुद को तमंचे से गोली मार ली. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी और सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

मुहोब्बत का खौफनाक अंजाम

आत्महत्या की सनसनीखेज वारदात अरवल थाना क्षेत्र के खंदेरिया में हुई. दरअसल मल्लावां थाना क्षेत्र के बाबटमऊ गांव निवासी दीपक की अरवल थाना क्षेत्र के खंदेरिया गांव में रिश्तेदारी है. उसी गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जाता है कि दीपक कुछ दिन पहले युवती को लेकर चला भी गया था, उसके बाद वह वापस आ गई थी. शनिवार को दीपक अपनी बाइक से प्रेमिका के गांव पहुंचा और उसके घर के सामने पड़ी चारपाई पर बैठ गया. प्रेमिका के परिजनों ने इस बात का विरोध किया तो उसने कहा कि उसे प्यास लगी है वह पानी पीने आया है.

नल के पास पहुंचकर मार ली गोली

इसके बाद एक बच्चा पानी लेकर उसके पास गया. लेकिन उसने वह पानी नहीं पिया, बल्कि घर के सामने लगे नल के पास गया और खुद को तमंचे से गोली मार ली. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना से अफरा-तफरी मच गई. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा और अविवाहित था. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

खुदकुशी की वजह जानने में जुटी पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. वहीं पर उसने आत्महत्या कर ली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -