पॉर्न वीडियो बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पकड़े गए अनेक राज्यों के युवक युवतियां

- Advertisement -

महाराष्ट्र
पुणे/स्वराज टुडे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में स्थित लोनावला में पुलिस ने पॉर्न वीडियो बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अलग-अलग राज्यों के करीब 15 में से 13 लोगों को अरेस्ट किया है।

कई अश्लील वीडियो को भी अपने कब्जे में लिया है। इसके अलावा विला किराए पर देने वाले तीन लोगों पर भी पुलिस ने केस दर्ज किया है।


इसी बंगले में होती थी अश्लील वीडियो की शूटिंग

मिली जानकारी के अनुसार, पॉर्न वीडियो बनाने वाले गैंग ने लोनावला में अर्णव विला नाम का एक बंगला किराए पर लिया था। इस बंगले में अलग-अलग राज्यों के 15 युवक-युवतियां पहुंचे थे।

जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो अफसरों ने अपने स्तर जानकारी जुटाई और लोनावला ग्रामीण पुलिस ने इस विला पर छापेमारी कर दी। पुलिस की छापेमारी के बाद वहां शूटिंग कर रहे युवक-युवतियों के होश उड़ गए। पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह लोनावला में पॉर्न वीडियो बना रहा था। 15 लोगों में पांच युवतियां भी शामिल हैं।

यह सभी देश के अलग-अलग राज्यों से हैं। लोनावला ग्रामीण पुलिस ने मौके से कैमरे और अन्य डिजिटल उपकरण जब्त किए हैं। इसी के साथ विला किराए पर देने वाले तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन का केक खाने के बाद दस वर्षीय बच्ची की मौत, पूरे परिवार की बिगड़ी तबियत

यह भी पढ़ें: सक्सेस स्टोरी: DSP के लिए चाय लेने गया था हेड कॉस्टेबल, वापस लौटा तो बन चुका था SDM

यह भी पढ़ें: नवविवाहिता बेटी की मौत से भड़क गए मायके वाले, ससुराल के घर को कर दिया आग के हवाले, जिंदा जल गए सास ससुर

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -