पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया बड़ा दावा, 4 जून के बाद विपक्ष का ये नेता साधना में होगा ‘लीन’, गुफा की तलाश जारी

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: सातवें चरण का मतदान संपन्न होने के बाद सभी एग्जिट पोल में एनडीए की जीत का अनुमान लगाया गया है. इस पर अब सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. हर मुद्दे पर खुलकर बोलने वाले पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एग्जिट पोल पर अपनी बात रखी.

इंडिया गठबंधन के लोग एंटी नेशन और एंटी रिलिजन- आचार्य प्रमोद कृष्णम 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर नया दावा किया है. उनका यह पोस्ट तमाम न्यूज चैनलों के एग्जिट पोल के रिजल्ट पर आया है. उन्होंने लिखा, ‘4 जून की शाम को शहजादे भी साधना करने जायेंगे, गुफा की तलाश जारी है.’उन्होंने इंडिया गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये लोग एंटी नेशन और एंटी रिलिजन हैं, इसलिए जनता इन्हें स्वीकार नहीं कर रही है.

पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर बात प्रधानमंत्री की करें, तो वो सनातन धर्म के ध्वजवाहक हैं. नरेंद्र मोदी राष्ट्र की एकता के शिखर हैं. कश्मीर से 370 का हटाना, राम मंदिर का निर्माण होना. श्री कल्कि धाम का शिलान्यास होना और तीन तलाक को हटाना. देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करना. समस्त विश्व में भारत की धाक को स्थापित करना.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर ईश्वर की असीम कृपा- आचार्य प्रमोद कृष्णम 

उन्होंने कहा कि अगर देखा जाए, तो यह सबकुछ सामान्य घटनाएं नहीं हैं, इसलिए मैं हमेशा ही कहता रहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर ईश्वर की कोई असीम कृपा है. जैसे ही चुनाव प्रचार थमा, प्रधानमंत्री आध्यात्मिक शक्ति अर्जित करने के लिए कन्याकुमारी ध्यान करने पहुंचे, ताकि वो आसुरी शक्तियों का विनाश कर सकें, लेकिन अफसोस इस पर भी विपक्षी राजनीति करने से बाज नहीं आए.

उन्होंने आगे कहा, “ये लोग प्रधानमंत्री की साधना का भी मजाक बनाते हैं. आपको एक चीज समझना होगा कि सत्ता ना ही आ रही है और ना ही जा रही है. सत्ता जहां पर है, वहीं है. सत्ता जिन हाथों में है, लोग उसे वहीं महसूस कर रहे हैं. देश की जनता यह महसूस कर रही है कि देश नरेंद्र मोदी के हाथों में मजबूत है.“

यह भी पढ़ें: जयपुर पुलिस की बड़ी कारवाई, फर्जी बैंक अकाउंट खुलवाकर साइबर ठगों को बेचने वाला गैंग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पत्नी की बेरहमी से हत्या, फिर जलाया शव, उसके बाद टुकड़े टुकड़े कर अलग – अलग जगह फेंका

यह भी पढ़ें: तांबे के बर्तन में पानी रखकर पीने के चमत्कारिक फायदे, अनेक बीमारियां रहती है दूर

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -