पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
भिलाई/स्वराज टुडे: भिलाई के छावनी थाना अंतर्गत साईं नगर में एक युवक की इतनी पिटाई कर दी गई कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

हमलावरों में एक बीजेपी नेता भी शामिल

छावनी सीएसपी केडी पटेल ने बताया कि साईं नगर निवासी रंजीत सिंह (20) देर रात 12 बजे अपने दो दोस्तों के साथ साईं नगर में मंदिर के पास बैठा था। इसी दौरान 5 लोग गाड़ी से वहां पहुंचे और उनके ऊपर हमला कर दिया। आरोप है कि हमला करने वालों में एक बीजेपी नेता भी शामिल था। आरोपियों को हमला करता देख रंजीत के दो दोस्त घटनास्थल से भाग गए।

इसके बाद आरोपियों ने रंजीत को पकड़ लिया। उसे बेस बॉल बैट और चाकू से इतना मारा की रंजीत की मौत हो गई। इसके बाद रंजीत के शव को गाड़ी में डाला और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला के सामने फेंक कर फरार हो गए। जांच के दौरान 19 जून की रात 2.30 बजे तक आरोपियों का लोकेशन राजनांदगांव आई। इसके बाद से सभी के मोबाइल बंद हैं।

आरोपियों का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड

छावनी पुलिस के अनुसार आरोपियों में
सोना उर्फ जोश इब्राहिम, टिंकू उर्फ गणेश्वर भारती, टिंकू उर्फ निखिल व दो अन्य के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक रंजीत सिंह और आरोपी सोना उर्फ जोश इब्राहिम, टिंकू उर्फ गणेश्वर भारती, टिंकू उर्फ निखिल के बीच पुरानी रंजिश थी !

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की...

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: कर्नाटक के बेंगलुरु में बिहार की एक 24 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के एक पीजी...

Related News

- Advertisement -