पीपली लाइव में नत्था का किरदार निभाने वाले ओंकार का फिल्म ‘भूलन दी मेज’ में लीड भूमिका: निर्देशक मनोज वर्मा

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: ट्रांसपोर्ट नगर स्थित प्रेस क्लब ‘तिलक भवन’ में आयोजित पत्रकार वार्ता में निर्माता निर्देशक मनोज वर्मा ने कहा कि आमिर खान निर्मित फिल्म पीपली लाइव में नत्था का किरदार निभाने वाले ओमकार दास मानिकपुरी फिल्म भूलन दी मेज में लीड भूमिका में हैं। छत्तीसगढ़ की यह फिल्म देश के कई राज्यों के बड़े शहरों के सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्स में 27 मई को रिलीज होगी। फिल्म में अनिमा पगारे मुख्य नायिका हैं जिन्होंने केके मेनन के साथ फिल्म थ्री देव के अलावा कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं।

सोमवार को प्रेस क्लब तिलक भवन में फिल्म भूलन दी मेज के निर्माता निर्देशक मनोज वर्मा समेत उनकी पूरी टीम ने पत्रकार वार्ता ली। निर्माता निर्देशक वर्मा ने बताया कि स्वप्रिल फिल्म प्रोडक्शंस ने भूलन दी मेज का निर्माण किया है। वही इस फिल्म में बॉलीवुड के नामचीन कलाकार मुकेश तिवारी,राजेन्द्र गुप्ता ने भी अभिनय किया है। संगीतकार सुनील सोनी ने इस फिल्म में संगीत और टाइटल सांग बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने गाया है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग गरियाबंद के पास महुआभांठा गांव में हुई है। फिल्म के गानों से लेकर ट्रेलर को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। रिलीज से पहले ही राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित हो चुकी इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद करेंगे।

भूलन दी मेज छॉलीवुड के इतिहास में एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। इस मौके पर संपादक तुलेन्द्र पटेल, एसोसिएट डायरेक्टर एन्थोनी गार्डिया, वरिष्ठ कवि मीर अली मीर, कलाकार शैलेन्द्र दीवान, समीर गांगुली, अनुराधा दुबे मौजूद रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -