पास्टर भीम चंद्रा पर जान से मारने व जातिगत गाली गलौच करने का आरोप, पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: मामले का विवरण इस प्रकार है कि आर. आशीष बर्मन पिता डी. रविन्द्र बर्मन, पता-मानिकपुर, भकान नं. 72, वार्ड नं. 30, ने मानिकपुर चौकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 31 मार्च को पी.ई.सी. मानिकपुर में चर्च के सदस्यों द्वारा ईस्टर पर्व की आराधना की जा रही थी,  जिस पर मानिकपुर मकान नं. 61 में अवैध कब्जा कर रह रहे पास्टर भीम चन्द्रा द्वारा साफ-सफाई के बहाने महिलाओं को भेजकर दंगा करवाने का प्रयास किया गया जिस पर आशीष बर्मन ने उन्हें वहां से जाने को कहा तो वे महिलाएं आशीष से कहने लगी कि भीम चन्द्रा तुम्हारा बाप है वह तुमको कोरबा में रहने नहीं देगा । ऐसा बोलकर वे भीम चंद्रा के अवैध कब्जा एसईसीएल मकान की ओर जाने लगी तो आशीष भी वहां पहुंच गया, यह बोलने के लिए कि आप लोग हमारी ईस्टर पर्व की प्रार्थना में आकर व्यवधान उत्पन्न ना करें।

आशीष ने बताया कि इस पर भीम चंद्रा पास्टर उसे मारने की धमकी देने लगा जिसकी वॉइस रिकार्डिंग उसके पास उपलब्ध है। साथ ही जब आशीष प्रार्थना के लिए वापस चर्च जाने लगा तो भीम ने उसे जातिगत गाली दी।  उसके द्वारा  चर्च में पहले भी बंगाली लोगों के विरूद्ध में बोला गया है जिसकी रिकार्डिंग भी उनके पास उपलब्ध है।

साथ ही 20 रूपये के नोट को प्रार्थना करके हजारों रूपये में बेचा जाता है और कहा जाता है कि अपने घर की तिजोरी में रखोंगे तो पैसा दुगुना हो जाएगा । जब हमारे सदस्यों द्वारा इसका विरोध किया गया तो हमारे नाम से कुछ महिलाओं को बरगला कर जातिवाद का झूठा केस मानिकपुर चौकी में लिखवाया गया।

अंत में आशीष ने पास्टर भीम चंद्रा के विरुद्ध जान से मारने व जातिगत गाली गलौच करने के आरोप में तत्काल एफ.आई.आर. दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -