पहले बकरा बनाकर काट देने की धमकी…फिर पुलिस ने लिया एक्शन तो गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगने लगा शख्स, देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
लखनऊ/स्वराज टुडे: कुछ समय पहले एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था, जिसने एक यूट्यूबर से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धमकी देने के साथ ही आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसिया कार्रवाई की चर्चा हुई तो शख्स ने वीडियो जारी कर माफी की मांग की है। शख्स ने यह भी बताया कि वह उस दिन नशे में था और जोश-जोश बोल गया था।

प्रयागराज के रहने वाले शमीम उर्फ बबलू नाम के एक शख्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर एक्शन पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि हमारे यहां बुलडोजर लेकर आ जाएं तो हम बकरा बनाकर काटेंगे। शख्स ने कहा था कि मैं चैलेंज दे रहा हूं। उसने बाकायदा अपने घर का पता भी बताया था। शख्स का जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी तत्काल एक्शन में आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अब इस शख्स का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ये शख्स माफी मांगते हुए कह रहा है कि उस दिन वह नशे में था और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कुछ ज्यादा ही बोल गया था। जब होश में आया तो उस यूट्यूबर या मीडिया वाले को खोजने लगा, जिसके सवालों के जवाब में सीएम योगी को धमकाया था।

शख्स ने कहा कि मैंने उस पत्रकार को खोजा और अपना माफीनामा वाला वीडियो चलाने के लिए कहा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। योगी जी प्रदेश का विकास कर रहे हैं, अच्छा काम कर रहे हैं, मुझसे गलती हो गई। मुझे माफ कर दें। अब इस शख्स का माफीनामा भी वायरल हो रहा है।

माफीनामा के इस वायरल वीडियो को देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपी शमीम की जमकर खातिरदारी की गई है । उसकी पीड़ा उसकी आँखों और उसकी वाणी में स्पष्ट झलक रहा है । यकीनन अब इसके पूरे खानदान और आने वाली पीढ़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिका टिप्पणी करने से पहले हजार बार सोचेगा।

यह भी पढ़ें: गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पानी टंकी में एक महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें: सावधान: बाज़ार में बिक रहे खुलेआम नकली मसाले, जोखिम में लोगों की जान, ऐसे करें असली और नकली मसालों की पहचान

यह भी पढ़ें: पति ही निकला गर्भवती पत्नी का हत्यारा, दोस्त संग मिलकर रची थी साजिश, सामने आई वारदात की ये वजह

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मोबाइल चार्जिंग के दौरान अचानक आया हाई वोल्टेज करंट, एक दूसरे...

राजस्थान बारां/स्वराज टुडे: खबर राजस्थान के बारां जिले से है, जहां एक बड़ी घटना घट गई है। मोबाइल चार्ज पर लगाने के दौरान अचानक हाई...

Related News

- Advertisement -