पहले जेवर रखे जेब में फिर बोले पसंद नहीं और सोने का पेडल साथ ले गए, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दोनों चोर

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
जांजगीर चांपा- सामान मिलाने के दौरान पता चला कि जेवर गायब हैं, दो के खिलाफ जुर्म दर्ज महामाया मंदिर पास संचालित धनराज न ज्वेलर्स में दोपहर दो युवक पहुंचे, यहां दुकान संचालक ने उन्हें सामान दिखाने लगा, इसी बीच उनमें से एक युवक ने 70 ग्राम सोने का पेंडल की चोरी कर ली और सामान पसंद नहीं आने की बात कहते हुए चुपचाप दोनों युवक दुकान से भाग गए।  इधर उनके जाने के बाद सामान मिलाने के दौरान इसकी जानकारी मिली, तब दुकान संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वार्ड नंबर 13 में संचालित धनराज ज्वेलर्स का संचालक नर्मदा राठौर अपने बेटे धनराज राठौर के साथ आज सुबह 11.30 बजे दुकान पर बैठे था। इसी बीच एक बाइक पर दो अज्ञात युवक पहुंचे और उन्होंने बच्चों के लिए सोने-चांदी के जेवर दिखाने की बात कही। दुकान संचालक नर्मदा राठौर उन्हें सोने का पैंडल, अंगूठी दिखाने लगा, अचानक उनमें से एक युवक ने सामान पंसद नहीं आने की
बात कही तो दुकान संचालक नर्मदा ने अपने बेटे धनराज को गल्ले में बैठाते हुए और मार्केट से अच्छी डिजाइन के जेवर लेकर आने की बात कह कर दुकान से चला गया। इसी बीच उनमें से एक युवक ने काउंटर में रखे सोने के पेंडल सेट की चोरी कर ली और दोनों युवक कुछ देर बाद आने की बात कहते हुए बाहर निकले और अपनी बाइक पकड़कर भाग गए।

दोनों युवकों के जाने के बाद दुकान संचालक दुकान नर्मदा राठौर पहुंचा तब तक दोनों अज्ञात युवक जा चुके थे। दुकान संचालक ने काउंटर में रखे सामानों का मिलान किया तो उसमें से एक पैंडल का सेट गायब था।

*महेंद्र कुमार के साथ भरत सिंह चौहान की रिपोर्ट*

 

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -