पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी रचाने वाला CISF का जवान गिरफ्तार

- Advertisement -

रामचंद्र कुमार की पहली पत्नी ममता कुमारी ने गत वर्ष 6 सितंबर को महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जवान को गिरफ्तार किया है.

बिहार
नवादा/स्वराज टुडे: पहली पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल देने और दूसरी शादी रचाने के आरोप में महिला थाना की पुलिस ने सीआईएसएफ जवान रामचंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. कोर्ट जाने के क्रम में रास्ते से पुलिस ने जवान को गिरफ्तार किया. आरोपी जवान सिरदला थाना क्षेत्र के बैरियाटांड़ गांव बालचंद्र प्रसाद के पुत्र हैं. उसकी पहली पत्नी ममता कुमारी ने गत वर्ष 6 सितंबर को महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें जवान समेत परिवार के अन्य सदस्य, दूसरी पत्नी को भी आरोपी बनाया गया है.

CISF मैं नौकरी लगते ही बदल गया पति का स्वभाव

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, ममता और रामचंद्र की शादी वर्ष 2007 में हुई थी. पत्नी ममता शादी के एक माह तक ससुराल में रही. फिर अपने मायके धनियावां गांव चली आई. इस दौरान पति भी आते-जाते रहे. वर्ष 2017 में उन्हें सीआईएसएफ में नौकरी लग गई, जिसके बाद उनका स्वभाव बदल गया और पत्नी को विदा कराने नहीं आए. वर्ष 2020 में पिता ने ममता को ससुराल पहुंचाया तो पति कभी साथ नहीं रहे. नौकरी से जब भी घर पर लौटे तो पत्नी के साथ मारपीट की.

रंगभेद बताकर करता था मारपीट

इस दौरान पति रंगभेद बताते हुए दूसरी शादी करने की धमकी भी देता था. इसके बाद घर से मारपीट कर निकाल दिया. इसे लेकर ग्रामीण स्तर पर पंचायत भी हुई, जिसके बाद रामचंद्र साथ ले जाने के लिए तैयार हो गया, लेकिन कुछ दिन बाद ही रामचंद्र ने दूसरी शादी रचा ली और दूसरी पत्नी को घर लेते आए. इसके बाद उन लोगों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया.

आरोपित जवान ने आरोप को बताया बेबुनियाद

मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपित जवान की तलाश में थी. बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जवान कोर्ट जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर जवान को रास्ते ही गिरफ्तार कर लिया. इधर, आरोपित पति ने बताया कि आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है. मुझे फंसाया जा रहा है.

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -